एक बार फिर अरविंद केजरीवाल छा गए हैं सुर्खियों में। नहीं, नहीं किसी पॉलिटिकल करनी को लेकर नहीं, लेकिन हां इससे जुड़े एक सच को लेकर। यहां बात हो रही है उनकी फिल्‍म ‘एन इनसिग्‍निफिकेंट मैन’ की। जी हां ये ट्रेलर भी उनकी इस फिल्‍म का ही है। आइए, ज़रा नजर डालें इसपर।

ऐसी है खबर
खबर है कि अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म ‘एन इनसिग्निफिकेंट मैन’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में अरविंद की पॉलिटिकल पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ के संघर्ष को दिखाया गया है। यह फिल्म साल 2013 के दौरान की गई इस पार्टी की इलेक्शन कैंपेन पर रोशनी  डालती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : अक्षय कुमार ने ले लिया विनोद दुआ से पंगा, बिटिया को बोल डाला ये क्‍या

नजर आएंगे ऐसे भी किस्‍से
सिर्फ यही नहीं इसके साथ ही यह फिल्म ‘आम आदमी पार्टी’ के अनसुने किस्सों को भी बयां करेगी। फिल्म के ट्रेलर में अरविंद की जिंदगी से जुड़े कई सारे रियल लाइफ़ वीडियोज़ का इस्तेमाल किया गया है।

ये भी आएंगे नजर
फिल्म में अरविंद केजरीवाल के साथ योगेंद्र यादव और शीला दीक्षित नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन खुशबू रंका और विनय शुक्ला ने किया है। यहां आपको ये भी बता दें कि फिल्म को बनाया है आनंद गांधी ने। वहीं जानकारी ये भी है कि ये फिल्म आने वाली 17 नवंबर को रिलीज होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...