अभिषेक बच्‍चन भले ही लंबे समय समय से बॉलीवुड से दूर हैं। फिर भी अपने डेब्‍यू डायरेक्‍टर को झटका देने में उन्‍होंने एक बार भी नहीं सोचा। अब आप सोच रहे होंगे कि क्‍या सोचा। अरे, यही कि हो सकता है जिस निर्देशक ने उन्‍हें बॉलीवुड में शुरुआत कराई थी और लोगों से उन्‍हें सराहना भी दिलाई थी। शायद एक बार फिर उनके साथ काम करके उनका कॅरियर ग्राफ कुछ ऊपर जा सके। अब देखिए न, अभी उनकी अगली फिल्‍म की शुटिंग शुरू भी नहीं हुई थी कि उन्‍होंने उनकी ‘पलटन’ का छोड़ दिया साथ।

बिल्‍कुल सच है ये
जी हां, ये सच है कि अभिषेक बच्चन की पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के मेकर जे.पी.दत्ता को उन्‍होंने तगड़ा झटका दे दिया है। अभिषेक ने बिना वजह बताए उनकी फिल्म पलटन छोड़ दी है। अभिषेक ने फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट कर लिया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : नहीं हुआ सहन, आखिरकार ऋषि कपूर के बड़बोलेपन पर बोल ही पड़े अनुराग बासु 

जारी किया था फर्स्‍ट लुक
बता दें कि यहां फिल्म का पहला शेड्यूल शूट होने वाला था। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही अभिषेक बच्चन ने यह कन्फर्म किया की वो जे.पी दत्ता ‘पलटन’ में काम करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर जे.पी दत्ता ने इसका फर्स्ट लुक भी जारी किया था। वहीं कुछ दिनों पहले ही अभिषेक ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए इस फिल्म में काम करने की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया था।

पढ़ें इसे भी : आखिर रणबीर कपूर ने तोड़ ही दी माहिरा के साथ वाली फोटो पर चुप्‍पी

अब ऐसी है खबर
वहीं अब फाइनल खबर है कि अभिषेक अब जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने इस बात को कन्फर्म करत्ते हुए कहा कि, ‘अभिषेक बच्चन अब पलटन का हिस्सा नहीं है। उन्होंने अपने पर्सनल रीजन के चलते फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है। यह हम सभी के लिए काफी शॉकिंग न्यूज है, क्योंकि अब हम लोगों को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना होगा। फिल्म की पूरी टीम अब लद्दाख में पहुंच चुकी है। हम बहुत जल्द अभिषेक बच्चन के रिप्लेसमेंट को तलाश लेंगे।‘

पढ़ें इसे भी : एक तमिल फिल्‍म ऐसी, जिसका रीमेक खुद बनाएंगे किंग खान और खुद दिखेंगे भी 

ऐसा बताया था दत्‍ता ने
गौरतलब है कि फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद दत्ता ने बताया था कि, ‘अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए। देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए। मैं ‘पलटन’ को पेश कर रहा हूं। यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...