पिछले दिन इस खबर का खुलासा हुआ था कि बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन ने रातों-रात अपने डेब्‍यू डायरेक्‍टर का साथ छोड़ दिया। इससे अपनी ‘पलटन’ को लेकर वह यानी कि निर्देशक जेपी दत्‍ता फंस गए थे अधर में। वहीं अब खबर मिली है कि उन्‍हीं जेपी दत्‍ता को सहारा दिया है इस एक्‍टर ने। ये एक्‍टर हैं हर्षवर्धन राणे।

ऐसी है जानकारी
याद हो तो कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘पलटन’ की निर्माता जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की थी कि इस फिल्म में अपने पर्सनल रीजन के कारण अभिषेक बच्चन ने अपना नाम वापस ले लिया है। इससे फिल्‍म के निर्देशक जेपी दत्‍ता और इसकी पूरी टीम परेशानी में पड़ गई थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया जा रहा है ऐसा
वहीं बताया जा रहा है कि अभिषेक की जगह अब फिल्‍म में हर्षवर्धन राणे काम कर सकते हैं। जी हां, ख़बर है कि हर्षवर्धन राणे फिल्म में अभिषेक बच्चन की जगह लेने वाले हैं। हर्षवर्धन राणे ने पिछले साल फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

पढ़ें इसे भी : पापा अनिल कपूर भी बेटी सोनम कपूर पर रखते हैं प्रोटेक्‍टिव नज़र, खुद दिया सबूत

ये हैं हर्षवर्धन
हालांकि फिल्म को खास कामयाबी नहीं मिल पायी थी। इसके बाद हर्षवर्धन ने कई शार्ट फिल्मों में भी काम किया। पिछले दिनों उनका नाम गौहर खान से भी जुड़ा था, लेकिन उन्होंने इसे अफवाह मात्र ही बताया था।

पढ़ें इसे भी : एक अदद ‘रेस 3’ के लिए समलान खान का ये करीबी दोस्‍त बन बैठा उनका दुश्‍मन

लौटे हैं फिल्‍म मेकिंग में
बता दें कि जेपी दत्ता लंबे समय के बाद फिल्म मेकिंग में लौटे हैं और अब वह अपनी इस फिल्म की ‘पलटन’ को लेकर लद्दाख में शूटिंग के लिए निकल भी चुके हैं। फिल्म की कहानी इंडो चीन वार पर आधारित है।

ये भी आएंगे नज़र
फिल्म में सिद्धांत कपूर, अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं। पिछले दिनों जब अभिषेक बच्चन ने यह फिल्म छोड़ दी तो फिल्म के मेकर्स इस बात से हैरान थे कि उन्होंने अचानक पैर पीछे क्यों खींचे। वहीं अब उनके फिल्‍म में न होने की समस्‍या फिलहाल खत्‍म होती दिख रही है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...