फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्‍किल’ में सबा का किरदार निभाने के बाद अब ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन कर रही हैं तैयारी अपनी अगली फिल्‍म की। इस नई फिल्‍म में वह एक्‍टर राजकुमार राव के साथ रोमांस फरमाती नजर आएंगी। वहीं इनके साथ फिल्‍म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे। फिल्‍म का नाम होगा ‘फन्‍ने खां’।

ऐसी है जानकारी
फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्‍किल’ में उन्‍होंने रणबीर कपूर के साथ जबरदस्‍त लव सीन्‍स दिए थे। याद हो कि उन सीन्‍स के सामने आने के बाद ऐश के ससुराल में खलबली मच गई थी। सुनने में आया था कि उनके ऐसे सीन्‍स देने पर जया बच्‍चन और अमिताभ बच्‍चन दोनों ही खुश नहीं हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दर्शकों को है उम्‍मींद
अब अगर ऐसे में दर्शकों को उम्‍मींद है कि फिल्‍म ‘फन्‍ने खां’ में भी वह राजकुमार राव के साथ लव सीन्‍स देती नजर आएंगी, तो बता दें कि इस बार पहले ही ऐश ने अपने परिवार के गुस्‍से को दूर करने की ठान ली है। फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्‍होंने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह फिल्‍म में अपने हर एक सीन को लेकर पहले ही पूरी तरह से सजग हैं।

पढ़ें इसे भी : रणवीर सिंह को मिली राजपूत करणी सेना से खुली धमकी, अब क्‍या करेंगे सुपरस्‍टार

खुद किया था एक्‍सेप्‍ट
यहां ऐश ने इस बात को स्‍वीकार किया है कि पिछली फिल्‍म में लव सीन्‍स ने पहले ही उनके जीवन में खूब खलबली मचाई है। अब फिल्‍म ‘धूम 2’ में रितिक रोशन के साथ उनका किसिंग सीन ही ले लीजिए। बाद में मजबूर होकर मेकर्स को फिल्‍म से उस सीन को डिलीट करना पड़ा था।

पढ़ें इसे भी : अब सनी लियोनी हैं तो इन चीजों का शौक तो होगा ही

खुलकर नहीं कहा ये
वैसे ऐश ने खुलकर अब तक ये नहीं कहा है कि वह अपनी अगली फिल्‍म में कोई इंटीमेट सीन्‍स नहीं देंगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘फन्‍ने खां’ में उनका कैसा रूप देखने को मिलेगा। वह इसमें राजकुमार राव के साथ ऐसे सीन्‍स करेंगी या नहीं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...