लो भाई लो, अब जूनियर एनटीआर ने बोल दिया बाहुबली 2 पर धावा। अजी, अपनी नई फिल्‍म से इन्‍होंने बॉक्‍स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। सिर्फ दो ही दिन में 60 करोड़ रुपये कमा कर इनकी इस फिल्‍म ने तोड़ दिया बाहुबली 2 की कमाई का रिकॉर्ड। कौन सी है ये फिल्‍म, आइए बताएं आपको।

ऐसी है खबर
खबर है कि साऊथ के चर्चित सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा तहलका मचा दिया है। उनकी इस फिल्म का नाम है ‘जय लव कुश’। इस फिल्‍म ने सिर्फ दो दिन में 60 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई कर अच्छे अच्छों की नींद उड़ा दी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : नहीं हुआ सहन, आखिरकार ऋषि कपूर के बड़बोलेपन पर बोल ही पड़े अनुराग बासु 

इनको भी नहीं छोड़ा
अब देख लो, भइया। शाहरुख़-सलमान तो छोड़िये इस फिल्म ने बाहुबली को भी ख़तरे में डाल दिया है। बता दें कि के एस रवींद्र निर्देशित ‘जय लव कुश’ तेलुगू की एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस गुरुवार को पूरी दुनिया में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस से 60 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई की है।

पढ़ें इसे भी : आखिर रणबीर कपूर ने तोड़ ही दी माहिरा के साथ वाली फोटो पर चुप्‍पी

ट्रेड एक्‍सपर्ट्स ने बताया
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को यानि पहले दिन ही 49 करोड़ रुपये की कमाई की है। यही नहीं ये फिल्म अमेरिका में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली तीसरी तेलुगू फिल्म बन गई है। वहीं ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने तो फिल्म की दो दिन की कमाई 65 करोड़ रुपये से ज़्यादा बताई है।

पढ़ें इसे भी : एक तमिल फिल्‍म ऐसी, जिसका रीमेक खुद बनाएंगे किंग खान और खुद दिखेंगे भी 

जमकर हुआ था प्रमोशन
गौरतलब है कि फिल्म पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त तरीके से चर्चा में थी। इसका जमकर प्रमोशन भी किया गया। माना जा रहा है कि चार दिनों के वीकेंड को देखते हुए इस फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त हो सकता है। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव के ग्रैंड सन जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म ने ट्रिपल रोल किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...