एक बार फिर कंगना रानोट फंसती नजर आ रही हैं। सुनने में आया है कि एक्‍टर आदित्‍य पंचोली ने उनके आरोपों से आजि़ज होकर उन्‍हें एक लंबा-चौड़ा लीगल नोटिस भेज दिया है। वैसे देखने वाली बात ये होगी कि अब क्‍या करेंगी वो।

ऐसी है जानकारी
याद दिला दें कि कंगना रानोट ने बीते दिनों रजत शर्मा को टीवी चैनल पर दिए हुए इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई सारे नामचीन हस्तियों पर शिकंजा कसा था। ऐसे में कंगना ने जहां आदित्य पंचोली को लेकर कई सारे खुलासे किए, वहीं उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंन्ड्स रितिक रोशन और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को भी नहीं छोड़ा था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कर दी कानूनी कार्रवाई
कंगना के तीखे बयान और उनके ऐसे रवैये से बॉलीवुड के कई लोग नाराज हो गए और कंगना पर जमकर ताना कसी की। वहीं अब आदित्य पंचोली ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आखिरकार कंगना पर कानूनी कारवाई कर दी है।

पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

मानहानि का भेजा नोटिस
उन्होंने और उनकी पत्नी ज़रीना वहाब ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा है। इसके लिए आदित्य और ज़रीना ने दो वकील भी नियुक्त किए हैं। फिलहाल आदित्य इस बारे में मीडिया से बात करने से बच रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये एक प्रक्रिया है जिसके तहत उन्होंने लीगल नोटिस भेजा है, लेकिन वो अभी इस पर बात नहीं करना चाहते हैं।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

भाव होंगे देखने लायक
अब देखने वाली बात ये होगी कि आदित्‍य पंचोली का ये नोटिस मिलने के बाद कंगना के चेहरे पर कैसे भाव नजर आने वाले हैं। आखिरकार क्‍या होगा उनका रिएक्‍शन और क्‍या होगा उनका जवाब।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

आदित्‍य पर लगाए थे आरोप
याद दिला दें कि कंगना ने जब आदित्य पर आरोप लगाए थें तब आदित्य ने मीडिया को बताया था कि वो उनपर कानूनी करवाई करेंगे। कंगना की बातों पर असहमति जताते हुए आदित्य ने उन्हें पागल तक कह दिया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...