बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अपने अजय देवगन के बारे में सुनने को मिला है कि अब वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो कभी शाहरुख खान किया करते थे। जी हां, ये सच है कि हाल ही में कॉमेडी सीरीज़ ‘गोलमाल अगेन’ में दिखाई दिए अजय देवगन अब आपको वो करते हुए नज़र आने वाले हैं जो कभी शाह रुख़ ख़ान ने भी किया था। याद है वो ‘सत्तर मिनट’ वाला डायलोग? जी हां, सही पहचाना…अब अजय भी शाह रुख़ की तरह अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए हॉकी के कोच का किरदार निभाने वाले हैं।

खबरों की मानें तो
ख़बरों की माने तो श्रीदेवी  की फ़िल्म ‘मॉम’ के डायरेक्टर रवि उद्यावर ने अजय को अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि अजय इस फ़िल्म में हॉकी कोच का किरदार निभाएंगे और इस किरदार के लिए रवि ने पहले से ही अजय को चुना हुआ था। रवि ने इस बारे में ‘मॉम’ के प्रोड्यूसर बोनी कपूए से भी बात की थी और वो इस कहानी को लेकर काफी पोज़िटिव थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


याद दिला दें ये
आपको याद दिला दें कि साल 2007 में शाहरुख़ ने भी फ़िल्म ‘चक दे! इंडिया’ में हॉकी के कोच का किरदार निभाया था। और अक्षय कुमार भी अपनी आने वाली फ़िल्म ‘गोल्ड’ में हॉकी के कोच का किरदार निभाएंगे। ‘गोल्ड’ को रीमा कागती डायरेक्ट करेंगी और यह 15 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी। यही नहीं आजकल मेकर्स को हॉकी स्पोर्ट्स से कुछ ज्यादा ही लगाव हो गया है, क्यूंकि इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं जो शाद अली की फ़िल्म ‘सूरमा’ में हॉकी प्लेयर का किरदार निभा रहे हैं।

अभी नहीं हुई है पुष्‍टि
वैसे, अजय की तरफ से अभी इस फ़िल्म को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। अजय फ़िलहाल अपनी आने वाली फ़िल्में ‘रेड’ और ‘टोटल धमाल’ की तैयारी कर रहें हैं। इसके अलावा वो मराठी भाषी फ़िल्म ‘अप्ला माणूस’ को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...