अक्षय कुमार और मल्‍लिका दुआ के बीच छिड़ी जंग अब और भी बढ़ती जा रही है। मामला इतना बढ़ गया है कि अब मल्‍लिका के पापा विनोद दुआ ने अक्षय की धर्मपत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना पर निशाना साध लिया है। आइए देखें इस बार उन्‍होंने ऐसा क्‍या कह दिया मिसेज़ कुमार को।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच एक कमेंट को लेकर चल रहा विवाद तब गरमा गया जब विनोद दुआ ने भी इसमें छलांग लगा दी। ऐसे में विनोद ने अक्षय को धमकी देते हुए लिखा था, ‘मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार को तबाह कर दूंगा’।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Ms.Twinkle Khanna responds to the laughter challenge controversy.It is a prosaic excuse from an embarrassed wife. Be…

Posted by Vinod Dua on Sunday, October 29, 2017

ट्विंकल ने किया बचाव
इस पूरे मामले में अपने पति अक्षय का बचाव करते हुए ट्विंकल ने बीते दिनों ट्विटर पर एक पोस्ट जारी किया। अपने इस पोस्‍ट में उन्‍होंने विनोद और उनकी बेटी मल्लिका को आड़े हाथों ले लिया।

विनोद दुआ ने किया रिएक्‍ट
वहीं अब ट्विंकल के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए विनोद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘मिस ट्विंकल खन्ना लाफ्टर चैलेंज के विवाद पर रिस्पोंड करती हैं। ये एक शर्मिंदा पत्नी द्वारा किया गया उदासीन बहाना है, जो भी हो ये बात अब शांत हो गया है। ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं’ जैसे बेकार बयान देने से पहले अब भविष्य में अक्षय कई बार सोचेंगे। हम इस विवाद को अब और नहीं बढ़ाना चाहते हैं।‘

अक्षय के फैंस ने भी साधा निशाना
याद दिला दें कि जब मल्लिका ने उनपर किए गए कमेंट को लेकर अक्षय पर निशाना साधा, तब अक्षय के फैंस ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल किया। इस पूरे मामले में यहां तक कि मल्लिका को भी अपने ट्वीट्स प्रोटेक्ट करने पड़े थे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...