कोई फिल्म हिट होती है तो कोई फ्लॉप, कोई सुपरहिट होती है तो कोई डब्बाबंद. लेकिन किसी फिल्म को दर्शकों के लिए भी तरसना पड़े तो ये फिल्म और फिल्ममेकर दोनों के लिए शर्मनाक बात है. वो भी तब जब उस फिल्ममेकर ने कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हों.

बिलकुल ताज़ा हैं यादें लेकिन यकीन मानिये 10 साल पुरानी हैं ये फ़िल्में

हुआ दरअसल ये कि अब्बास मस्तान ने हाल ही में एक फिल्म बनाई. इस फिल्म के ज़रिये उन्होंने अपने बेटे मुस्तफा को लांच किया. अब्बास की फिल्म मशीन और अपने बेटे दोनों से बड़ी उम्मीदें थीं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जब ये फिल्म रिलीज़ हुयी तो दर्शकों के नाम पर इसे मात्र एक व्यक्ति नसीब हुआ. फिल्म की ऐसी गति होगी, ये कल्पना शायद न तो मुस्तफा ने की होगी और न उनके पिता अब्बास ने की होगी. मूवी फ्लॉप, सुपरफ्लॉप की छोडिये कोई देखने वाला भी नहीं मिला.

ये वही अब्बास हैं जिन्होंने ऐतराज, बादशाह, रेस, रेस 2 जैसी हित और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. अपनी फिल्मों के ज़रिये उन्होंने कई स्टार्स को लांच किया और उन्हें अच्छी शुरुआत दी.

लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा बिलकुल भी नहीं था कि जब वे अपने ही बेटे को लांच करेंगे तो दर्शकों का इतना टोटा पड़ जाएगा.

फिल्म फ्लॉप होने पर खिसियाए गोविंदा, इस बार शुरू की खान्स की बुराई!

खैर अब अब्बास क्या करेंगे कहना मुश्किल है, लेकिन वे इंडस्ट्री के एक मंझे हुए खिलाड़ी हैं, खुद को संभाल लेंगे. मुस्तफा ने तो बस डेब्यू किया था, और सर मुंड़ाते ही ओले पड़े हैं. ऐसे में वाकई एक सहारे की ज़रुरत मुस्तफा को है.

कुछ और तो अपन दे नहीं सकते बस अपनी संवेदनाएं ही प्रेषित कर देते हैं. लगे रहो भैया, किसी दिन तो सीढ़ी चढ़ ही जाओगे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...