पिछले लंबे समय से निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ सुर्खियों में बनी हुई है। कभी रणवीर सिंह को मिल रही धमकियों को लेकर। कभी दीपिका पादुकोण के भारी-भरकम गहनों को लेकर, तो कभी फिल्‍म में शाहिद कपूर के कपड़ों को लेकर। वहीं अब एक बार फिर से फिल्‍म चर्चा में आ गई है। इस बार कारण है फिल्‍म में मिलने वाले एक सरप्राइज़ की।

ऐसा हो सकता है सरप्राइज़
गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ से शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों के ही लुक सामने आ चुके हैं। अब दर्शकों को इंतजार रणवीर सिंह के लुक का है, लेकिन रणवीर के लुक आने से भी पहले एक नयी ख़बर सामने आ रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : पापा अनिल कपूर भी बेटी सोनम कपूर पर रखते हैं प्रोटेक्‍टिव नज़र, खुद दिया सबूत

ऐसी है जानकारी
सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो संजय इस फिल्म में भी एक स्पेशल डांस नंबर रखने वाले हैं। अब जाहिर सी बात है कि वह आयटम नंबर की तरह नहीं होगा, लेकिन ख़बर है कि फिल्म की कहानी और थीम को ध्यान में रखते हुए एक नए डांस नंबर की प्लानिंग की गई है।

करना चाहते हैं भव्‍य शूट
इसको लेकर भंसाली इसे भव्य अंदाज़ में शूट करना चाहते हैं और इसके लिए वह अपनी टीम से लगातार इसे लेकर चर्चा कर रहे हैं कि इसे किस तरह से शूट करना है। सूत्रों की मानें तो वह किसी नए चेहरे की तलाश में नहीं हैं और न ही दीपिका पादुकोण इस गाने में नजर आएंगी। बल्कि वह किसी ए लिस्ट एक्‍ट्रेस को ही फिल्म में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश में लगे हैं।

पढ़ें इसे भी : एक अदद ‘रेस 3’ के लिए समलान खान का ये करीबी दोस्‍त बन बैठा उनका दुश्‍मन

ये कर सकती हैं परफॉर्म
इसके लिए भंसाली ने पहले प्रियंका को मनाने की कोशिश की थी, लेकिन वक़्त की पाबंदी के कारण प्रियंका के लिए यह संभव नहीं हो पाया। प्रियंका की जगह वह किसी और अभिनेत्री से बात की जा रही है। वैसे नाम कटरीना कैफ का भी सामने आया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...