हाल ही में ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसे देखकर ये बात साफ है कि इस बार गोलमाल मस्ती भूतों की नगरी में होगी. ये फिल्म गोलमाल की हर सीरीज़ से ज्यादा मजेदार लग रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस कॉमेडी फिल्म को शूट करना परिणीति चोपड़ा के लिए आसान नहीं था और इसकी वजह हैं प्रैंक मास्टर अजय देवगन. मुंबई में फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च में आई ‘गोलमाल अगेन’ की स्टार कास्ट से कुछ सवाल किए गए. इस दौरान परिणीति ने बताया कि अजय देवगन सेट पर उन्हें C अल्फाबेट से चिढ़ाते थे. अजय का परिणीती पर प्रैंक मजेदार है.

विन डीज़ल को आई दीपिका की याद, शेयर की ऑटो वाली फोटो


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सेट पर प्रैंक्स का अलग डिपार्टमेंट है. प्रैंक्स को लेकर अजय और रोहित की प्लानिंग रहती थी और वो ऐसे बिहेव करते थे जैसे कुछ हुआ ही न हो. एक मासूम सा चेहरा बना कर वे स्टार्स को अपनी बातों से उल्लू बनाते हैं. परिणीति के मुताबिक़ अजय से खतरनाक कोई नहीं.

जब अजय से पूछा गया कि इस C का क्या कनेक्शन है, तो उन्होंने बताया कि इसका मतलब है ‘कैरेक्टर’. वह परिणीति को ये कह कर चिढ़ाते थे कि उनके चेहरे पर C लिखा हुआ है. और इसी के साथ पूरी स्टार कास्ट हंसी के ठहाके लगाना शुरू कर देती थी.

वैसे, अजय के प्रैंक्स की वजह से ही सेट का माहौल खुशनुमा और ताजगी भरा रहता है. फिल्म की शूटिंग पर कोई प्रैंक न खेला जाए, तो फिर आगे चलकर यादगार मेमोरीज नहीं बनतीं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...