मुंबई: बॉलीवुड फिल्म के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अजय देवगन की फिल्म रेड ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई की है. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने बिना एक्शन के ही लोगों को पसंद आएं. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म ‘रेड’ ने बॉक्स ऑफिस ओपनिंग डे पर लगभग 10.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. रेड में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग देखकर लोगों ने काफी प्रसंशा की. इतना ही नहीं, फिल्म का ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 भी शानदार रहा. एक और ट्वीट में रमेश बाला ने यह जानकारी दी.

फिल्म रेड

ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अजय देगवन ने इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभाई है वहीं इलियाना उनकी पत्नी के रोल में नजर आई हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


‘रेड’ मारने को तैयार हुए अजय देवगन, पोस्टर में देख लीजिए खुद ही

पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था जिसे देखने के बाद तो साफ था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बी बेहतर प्रदर्शन करने को तैयार है. ऐसे में फिल्म की पहले दिन की कामई देखने के बाद फिल्म की पूरी टीम को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर और भी बेहतर प्रदर्शन करेगी. फिल्म में अजय देवगन के रोल और एक्शन को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया है. इस फिल्म को राज कुमार ने डायरेक्ट किया है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...