नवाब खानदान के सबसे नन्‍हे उस्‍ताद तैमूर दिन पर दिन बड़े होते जा रहे हैं. ऐसे में उनकी शरारतें भी बढ़ती जा रही हैं. वैसे बताया ये भी जा रहा है कि अब बड़े होते-होते तैमूर अपने आसपास की चीजों को बहुत कुछ समझने लगे हैं. तभी तो बीते दिनों सामने आई उनकी ऐसी तस्‍वीर, जिसमें वह कैमरे को देखकर इतरा रहे हैं. आप भी देखिए.

ऐसी मिली है जानकारी
लगता है करीना की फैन फॉलोइंग कम होती जा रही है और उनके लाडले बेटे तैमूर की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. जब भी तैमूर की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, आते ही वायरल हो जाती है. देखिए कैसे तैमूर इतराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बढ़ रही है फैन फॉलोइंग
कुछ दिनों पहले ही तैमूर एक साल के हुए हैं. लेकिन जब से वो पैदा हुए हैं, तब से ही वो मीडिया के चहेते बन गए हैं. उनकी कोई न कोई तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर आती ही रहती है. मीडिया के कैमरे को देखते ही तैमूर मुस्कुरा जाते हैं. हालांकि तैमूर थोड़े शरारती हो गए हैं. इस बात का खुलासा खुद उनके पिता सैफ अली खान ने भी किया था.

सैफ ने कहा था ऐसा
सैफ अली खान ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दरम्यान तैमूर के लुक को लेकर कहा था कि, ‘वो करीना के चाइनीज वर्जन हैं. आप उन्हें मंगोल समझ लीजिए.’ इस बात को लेकर अक्सर करीना और सैफ आपस में बहस करते रहते हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को ही तैमूर का पहला जन्मदिन हरियाणा के पटौदी में मनाया गया था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...