गुलशन कुमार के जीवन पर बन रही बायोपिक फिल्म ‘मोगुल’ के बारे में चर्चा तो आपने भी सुनी होगी। अब तक तो सभी ये जानते थे कि इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से अक्षय ने एग्जिट ले लिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म को अब आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे।

एक रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म को अब आमिर प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में आमिर लीड रोल करेंगे या नहीं इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। ये भी कहा गया कि अक्षय ने मेकर्स से फीस के तौर पर लिए हुए फिल्म के साइनिंग अमाउंट को भी लौटा दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसके पीछे की वजह बताते हुए रिपोर्ट में कहा गया कि आमिर और भूषण कुमार के बीच काफी अच्छा रिलेशन है। टी-सीरीज ने आमिर के कई हिट म्यूजिक का डिस्ट्रीब्यूशन भी किया है। अपने पर्सनल और प्रोफेशनल रिलेशन के चलते अब आमिर को इस फिल्म के लिए बतौर प्रोड्यूसर लाया जा रहा है।

आपको बता दें कि अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में इन दिनों वस्त चल रहे अक्षय से जब फिल्म ‘मोगुल’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट से अब भी जुड़े हैं, लेकिन अब मीडिया में आई इस लेटेस्ट रिपोर्ट ने इस फिल्म में अक्षय की कास्टिंग पर एक नया सवाल खड़ा कर दिया है।

 

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...