अरे भइया, ये क्‍या कर गए खिलाड़ी भइया। पंगा भी लिया तो किससे, जर्नलिस्‍ट विनोद दुआ से। अब उनकी लाडली बिटिया रानी को ऐसा-ऐसा बोलेंगे तो ये तो होगा ही, लेकिन सोचने वाली बात ये है कि आखिर उनकी बेटी मल्‍ल्‍िाका दुआ को ऐसा क्‍या बोल दिया अपने स्‍टार अक्षय कुमार ने। आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
दरअसल स्टार प्लस के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सुपर जज और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार शो में किये गए अपने एक कमेंट की वजह से विवादों में आ गए हैं। बताया गया है कि शो के दौरान अक्षय ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जो मल्लिका और उनके पिता और मशहूर जर्नलिस्ट विनोद दुआ को नागवार गुजर गया।

खिलाड़ी भइया को ले लिया आड़े हाथों
ऐसे में विनोद दुआ ने अक्षय कुमार को आड़े हाथों ले लिया है। विनोद ने अक्षय कुमार के एक कमेंट पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि उन्होंने उनकी बेटी के लिए काफी भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


भाषा पर जताया ऐतराज
अक्षय की भाषा पर ऐतराज जताते हुए दुआ ने शो की एक क्लिपिंग शेयर की है। इस क्‍लिपिंग में आर्टिस्‍ट श्‍याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय मल्लिका से कहते दिखते हैं, ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं’।

https://twitter.com/i/web/status/923124331995115520

जताई आपत्‍त्‍िा
विनोद दुआ ने इसी लाइन पर आपत्ति जताई है। दुआ ने लिखा, ‘अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि ‘आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं’। यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है। स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ…।’ हालांकि विनोद दुआ ने अब अपनी पोस्‍ट डिलीट कर दी है।

ये है पूरा वाक्‍या
दरअसल पूरा वाक्‍या शो में मल्‍लिका की टीम के प्रतियोगी श्याम रंगीला के एक्‍ट की तारीफ के दौरान हुआ। रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको लोट-पोट कर दिया था। शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है, तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है।

ऐसा हुआ था कुछ मौके पर
ऐसे में अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्‍लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया। इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे। मल्‍लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, ‘आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।’

मल्‍लिका ने भी उठाया सवाल
मल्लिका ने भी उस वीडियो की क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूछा है कि क्या किसी को ये इंटरटेनिंग लगा। एक बातचीत में विनोद ने कहा कि वह स्टार प्लस से इसके लिए माफी मांगने को नहीं कहेंगे। क्योंकि उन्होंने इस संवाद को ऑन एयर नहीं किया है, लेकिन इस मामले में अक्षय को जरूर माफी मांगनी चाहिए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...