बॉलीवुड में कुछ स्‍टार्स ऐसे हैं जो दोस्‍ती निभाने में हमेशा ही आगे रहे हैं। इनमें से एक हैं अपने खिलाड़ी भइया। जी हां, सही समझे हैं आप। अपने अक्‍की बाबा यानी कि अक्षय कुमार। अपनी शादी के साथ ही बॉलीवुड को बाय-बाय कर चुकीं एक्‍ट्रेस असिन इनकी बेहद अच्‍छी दोस्‍तों में से एक हैं। असिन की शादी के लिए माइक्रोमैक्स मोबाइल्स के राहुल शर्मा को भी अक्षय ने ही पसंद किया था और अब जब असिन बन चुकी हैं मां, तो अक्षय ने ही उनकी प्‍यारी बच्‍ची की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की। आपने देखी क्‍या!

ऐसी है खबर
खबर है कि अक्षय कुमार ने अपने करीबी दोस्त असिन और राहुल शर्मा की बेबी के साथ एक फोटो शेयर की है। अक्षय ने अपने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुआ लिखा है कि, ‘एक खुशी जो पूरी तरह से बेमिसाल है… इस छोटी परी के आने पर मेरे प्यारे दोस्त असिन और राहुल शर्मा को बधाई देता हूं।’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रखा था इस बात को सीक्रेट
बता दें कि असिन ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर पूरी तरह से गुप्त रखी थी। तभी तो बेटी के जन्‍म के बाद लोगों को इस बात की खबर मिल पाई कि असिन पिछले नौ महीने से प्रेग्‍नेंट थीं। अन्य एक्ट्रेसेस की तरह असिन ने अपने बेबी बंप की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की।

खुशी को किया सभी से शेयर
फाइनली अपनी मां बनने की खुशी सभी के साथ शेयर करते हुए असिन ने अब अपने बेबी बंप की एक पिक्चर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि अक्षय कुमार, राहुल की कंपनी माइक्रोमैक्स मोबाइल्स के ब्रांड एम्बेसडर रह चुके हैं।

एक इंटरव्‍यू में किया था खुलासा
एक इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया था कि असिन और राहुल को उन्होंने ही मिलवाया था, लेकिन उन्होंने कोई मैच मेकिंग कंपनी नहीं शुरू की है। अक्षय ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उन्होंने असिन और राहुल के रिश्ते को 3 साल तक सभी से छुपा रखा था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...