विराट और अनुष्का की शादी की चर्चा। फिर दोनों की शादी और आखिरकार इसकी आधिकारिक घोषणा। इसके बाद तो जैसे फैंस की बल्ले-बल्ले हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस की बधाइयों का रेला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

टीम के खिलाड़ियों का बना मजाक

विराट और अनुष्का की शादी से काफी खुश हैं, लेकिन कहीं न कहीं इसे सीक्रेट रखे जाने का उन्हें मलाल भी है। वहीं शादी में टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी नहीं था। इसको लेकर काफी मजाक भी बन रहा है।

शादी में विराट-अनुष्का की ड्रेस भी रही खास, इतने दिन में तैयार हुआ लहंगा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जल्दी मैच निपटाकर शादी में चले साथी

पहला वनडे हारने पर लोगों ने कहा कि टीम वाले जल्दी-जल्दी मैच निपटाकर विराट की शादी में गए हैं। हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले आशीष नेहरा दारू पीकर जल्दी आउट हो जाने वाले दूल्हे के ताऊजी बताए गए हैं।

धोनी हैं दूल्हे के जिम्मेदार बड़े भाई

इन जोक्स में टीम इंडिया के कोच और विराट के करीबी रवि शास्त्री को नाराज फूफा बताया गया है। वहीं, हिमाचल वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार बड़ा भाई कहा गया है।

एक-दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

यह हैं दूल्हे के कनाडा वाले कजिन

इसके अलावा जहीर खान, युवराज सिंह को दूल्हे के ऑफिस वाले जस्ट मैरिड फ्रैंड्स की संज्ञा दी गई है तो हरभजन सिंह को नागिन डांस करने वाला, पंजाब से आया बुआ का बेटा बताया गया है। शिखर धवन को दूल्हे का कनाडे वाला एनआरआई कजिन बताया गया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...