भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तुलना श्रीलंका की क्रिकेट टीम से की है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका जितना खराब क्रिकेट खेल रही है। पर उन्हें ऐसा कहना क्यों पड़ा, यह सवाल भी मन में उठ रहा होगा।

लगातार 11 वनडे में मिली हार

हरभजन सिंह के ऐसा कहने के पीछे कारण है ऑस्ट्रेलियाई टीम की लगातार हार। ऑस्ट्रेलिया की टीम घर से बाहर 11 वनडे मैच हार चुकी है। इसीलिए एक खास बातचीत में हरभजन को यह बात कहनी पड़ी।

हरभजन ले रहे हैं सिंगिंग क्लासेस, जबरदस्त गाने के साथ डेब्यू को तैयार


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पीली जर्सी में खेल रही श्रीलंका की टीम

भज्जी ने कहा,  जिस तरह से ऑस्ट्रेलियाई टीम क्रिकेट खेल रही है, उसे देखकर लगता है कि श्रीलंका की टीम पीली जर्सी में खेल रही है। मैंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों जैसा प्रदर्शन इस दौरे पर नहीं देखा है।

पहले जैसी नहीं रही ऑस्ट्रेलियाई टीम

हरभजन ने यह भी कहा कि एक जमाने में जो ऑस्ट्रेलियाई टीम हुआ करती थी वैसी टीम अब यह नहीं रह गई है। मुझे नहीं लगता कि इस टीम में डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच और कुछ हद तक स्टीव स्मिथ को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी टीम को आगे ले जाने में सक्षम है।

हरभजन ने कनाडा से इतना प्यार जताया, फैंस ने जड़ दिया दूसरा

5-0 से सीरीज जीतने की कोशिश

भज्जी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाजों को स्ट्राइक रोटेट करना ही नहीं आता है। जब वे बड़े शॉट के लिए जाते हैं तो काफी खतरा उठाते हैं। जहां तक मैं विराट कोहली और उनकी टीम को जानता हूं, वे 5-0 से वनडे सीरीज जीतने की कोशिश करेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...