हरभजन सिंह इन दिनों क्रिकेट टीम में शामिल नहीं हैं, लेकिन मैदान से दूरी के बावजूद उनकी एक्टिवनेस लगातार बनी हुई है. हरभजन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव दिखाई देते हैं. हाल ही में भज्जी ने एक ट्वीट देखा जिसमें एक बच्ची काव्या के मस्तिष्क में सूजन है और उसे मदद की दरकार है. ये देखकर भज्जी का दिल पिघल गया और उन्होंने ट्वीट का रिप्लाई भी कर दिया.

हरभजन ने कनाडा से इतना प्यार जताया, फैंस ने जड़ दिया ‘दूसरा’

भज्जी का दिल पिघल गया

भज्जी का दिल


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हरभजन ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि वे इस बच्ची की मदद करना चाहते हैं. इसके बाद वे अस्पताल भी पहुंचे और काव्या से मिले भी. इस बच्ची की मदद के लिए 460 0 डॉलर की मदद की मांग की गई थी.

हरभजन ले रहे हैं सिंगिंग क्लासेस, जबरदस्त गाने के साथ डेब्यू को तैयार

हरभजन किया ट्वीट

हरभजन ने इसके बाद ट्वीट किया कि, काव्या हमारी बेटी है. हम बस अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, उसकी रक्षा भगवान् करेंगे.

सोशल मीडिया पर भज्जी की एक्टिवनेस का एक उदाहरण हाल ही में सामने आया था, जब पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने इंडियन क्रिकेट टीम में मुस्लिम खिलाड़ी शामिल न करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था कि, ‘क्या इस समय भारतीय टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है?’

आईपीएस ने पूछा, टीम इंडिया में कोई मुसलमान है, हरभजन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हरभजन ने ट्वीट कर इस सवाल का जवाद देते हुए लिखा था कि,’हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में हैं भाई. क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिन्दुस्तानी है. उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए (जय भारत).

हरभजन से पहले गौतम गंभीर भी शहीद सैनिक की बेटी की पढ़ाई के लिए आगे आये थे. उन्होंने सुकमा के शहीदों के परिवार की मदद के लिए पेशकश थी.

उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने संजीव भट्ट को आड़े हाथों लेते हुए लताड़ लगाईं थी. बच्ची की मदद के लिए सामने आने के बाद हर कोई हरभजन की तारीफ़ कर रहा है.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...