मुंबई: फिल्मकार करण जौहर ने अपनी नई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वेल का नया पोस्टर जारी कर दिया है. हालांकि, अभी तक उन्होंने अभिनेत्रियों के नामों का खुलासा नहीं किया है. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर-2’ दुनियाभर में 23 नवम्बर 2018 को रिलीज होगी.

करण जौहर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग से ज्यादा डांस, एक्शन और स्टंट्स के लिए मशहूर हैं. 5 फिल्म पुराने टाइगर जल्द ही करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फ्रेंचाइजी का सीक्वल में नजर आएंगे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अपने प्रोडक्शन बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत फिल्म निर्माण कर रहे करण जौहर ने कहा कि फिल्म की दो लीड एक्ट्रेसेस की घोषणा फरवरी में होगी. फिल्म का निर्देशन पुनित मल्होत्रा करेंगे. ट्विटर पर करण ने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें टाइगर स्टूडेंट नहीं बल्कि अपनी फिल्म ‘बागी’ वाले लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने डेनिम शर्ट के साथ मैचिंग जीन्स पहन रखा है.

फिर चुप न रह सके ऋषि कपूर, इस बार रणवीर सिंह और करण जौहर को कह डाला ये

पोस्टर में उनकी टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही है. उन्होंने हाथ में बैग भी थाम रखा है. मालूम हो कि, करण द्वारा निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ वर्ष 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे तीन नए चेहरे नजर आए थे. टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म बागी-2 की शूटिंग में भी कर रहे हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...