कहते हैं लालच बुरी बला है. वैसे देखा जाए तो हम सब कभी न कभी मतलबी हो जाते हैं और अनजाने में सामने वाले का नुकसान करवा बैठते हैं. जब हम मतलबी हो सकते हैं, तो बॉलीवुड क्यों नहीं? जी हाँ, फिल्मी दुनिया में भी ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने लालच के कारण कई बड़े डायरेक्टर्स का नुकसान करवाया है. इस लिस्ट में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर छोटे नवाब सैफ अली खान तक शामिल हैं. तो चलिए अब हम आपको भी बताते हैं बॉलीवुड सितारों का लालच जिसने करवाया इन्हें शर्मिंदा.

इन बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की मोहब्बत को आप भी भुला नहीं पाएंगे

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना…

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आप सबने करीना कपूर खान की फिल्म ‘हिरोइन’ तो देखी ही होगी. अब आप बोलेंगे फिल्म का ऐश्वर्या से क्या लेना-देना? जनाब करीना से पहले ये फिल्म ऐश्वर्या कर रही थीं. ऐश ने फिल्म तो साइन कर ली, लेकिन प्रोड्यूसर्स को ये नहीं बताया कि वो प्रेगनेंट हैं. मोहतरमा इतनी अच्छी फिल्म को हाथ से नहीं जाने देना चाहती थीं, इसलिए अपनी सबसे बड़ी ख़ुशी को प्रोड्यूसर्स से छुपाए रखा. हालाँकि इस बात की जानकारी होते ही प्रोड्यूसर्स ने फिल्म की शूटिंग रोक दी. फिर क्या इतना बड़ा झटका लगने के बाद ऐश ने पैसे वापस किये और चलती बनीं, फिर आईं करीना…समझे कुछ.

आलिया हैं आलू, प्रियंका हैं पिग्गी, बॉलीवुड के और स्टार्स हैं क्या-क्या, जानना चाहेंगे

सैफ अली खान

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना

माना कि किस्मत अभी डायरेक्टर-एक्टर फरहान अख्तर का साथ नहीं दे रही. तभी तो देखिए न उनकी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई. मगर क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि छोटे नवाब ने फरहान के पैसे मारे थे? सही सुना आपने. सैफ डायरेक्टर रीमा कागती की एक फिल्म में काम करने वाले थे. जिसको फरहान और रितेश सिधवानी मिलकर डायरेक्ट करने वाले थे. हालाँकि बाद में छोटे नवाब का मूड बदल गया और उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया. ये तो कुछ भी नहीं मिस्टर नवाब ने 2 करोड़ रुपए भी नहीं वापस किये. फिर क्या था प्रोड्यूसर्स ने सैफ पर केस कर दिया था.

करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना

वैसे तो इनका शादियों का अपना एक अलग रिकॉर्ड है. लेकिन भाई साहब लालच की भी एक हद होती है. अगर आपको मैसेज आता है कि आप 4.31 करोड़ की लौटरी लगी है तो आप क्या करेंगे? ख़ुशी के मारे नाचने लगेंगे न. बस यही हमारे लवर बॉय करण ने भी किया और फिर क्या था मिस्टर को भी लग गया चूना. सही सुना आपने, करण लौटरी जीतने की ख़ुशी में इतना पागल हो गए थे कि बिना सोचे-समझे 5.6 लाख प्रोसेसिंग मनी के तौर पर जमा कर दिए और लग गई मैसेज करने वाले की लौटरी.

ये हैं बॉलीवुड के सुपर 7 प्रैंक मास्टर, किस्से हैं इनके ब्लॉकबस्टर

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा को कौन नहीं जानता है. मगर क्या आप ये जानते हैं कि मैडम ने लालच और फिल्म के फ्लॉप होने के गम में अपनी फिल्म ‘इश्क इन पैरिस’ के डायलॉग राइटर अब्बास टायरवाला को बाउंस चेक पकड़ा दिया था. जिसके कारण प्रीति को कोर्ट तक जाना पड़ा था.

संजय दत्त

बॉलीवुड सितारों के लालच का नमूना

वैसे तो संजू बाबा बॉलीवुड में कम और जेल में ज्यादा दिखते हैं. लालच के मामले में इनका भी तोड़ नहीं. सही सुना आपने. मिस्टर पिछले साल जेल में थे, मगर फिर भी फिल्म साइन कर ली. वो भी किस के साथ? अरे टीवी सीरियल्स की क्वीन एकता कपूर के साथ. लेकिन जेल से शूटिंग की परमिशन न पाने पर संजू बाबा को एकता के 1.5 करोड़ रुपए वापस करने थे, जो कि बाबा ने नहीं किये. फिर क्या था एकता भी कम हैं क्या, उन्होंने जेल में संजू बाबा के लिए नोटिस भिजवा दिया था.

बॉलीवुड में स्टार नहीं बन पाई ये माँ, लेकिन इनकी बेटी हासिल करेगी स्टारडम

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...