मुंबई: भारी विरोध के बाद भी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो चुकी है. बॉक्सऑफिस पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है. चार दिनों में फिल्‍म ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 114 करोड़ की कमाई कर ली है. बॉलीवुड के कई सितारों ने जमकर इस फिल्‍म की तारीफ की है. कई सितारों ने इसे लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं.

'पद्मावत'

इन सबके बीच अपने हॉट एंड बोल्‍ड अंदाज के कारण चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे ने पद्मावत को लेकर अपने दिल की बात कही है. इंटरनेट पर अपने फोटोज और विडियो से चर्चा में रहने वाली मॉडल और ऐक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी ‘पद्मावत’ पर एक मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज पद्मावत देखने जा रही हूं. यह खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शोज में टास्क होना चाहिए.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


'पद्मावत'

लेकिन पूनम को अपनी दिल की बात रखना भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्‍हें तरह-तरह की सलाह दे डाली है. कुछ यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर उनकी खिंचाई भी कर दी.

अच्छा, तो इस वजह से पसंद आई ‘पद्मावत’ मीरा को

पूनम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कईयों ने उनका मजाक उड़ाते हुए उन्‍हें कपड़े पहन कर जाने की सलाह दी. कईयों ने कहा कि बाहर मत जाना कोई मार देगा जैसे कमेंट किये. एक यूजर ने लिखा, खतरों के खिलाड़ी का एहसास करना है तो आओ जयपुर.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...