राम रहीम की लाडली बेटी हनीप्रीत 25 अगस्त से फरार है. पुलिस उनकी तलाश में है लेकिन वो अब तक पकड़ी नहीं जा सकी हैं. हनीप्रीत की भागदौड़ भरी कंडीशन देखकर चाची 420 का ‘दौड़ा दौड़ा भागा भागा सा’ गाना याद आता है. पुलिस है कि उनको पकड़ने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है और हनीप्रीत बचने के लिए नेपाल भागी हुई हैं. अब वहां कोई उनको पहचान न पाए, इसके लिए उन्होंने अपना हुलिया बदल दिया है. वो कभी बुर्के में, तो कभी जींस-टॉप में नज़र आती हैं. बस इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी कार छोड़ टैक्सी को अपना लिया है. नेपाल में हनीप्रीत का हुलिया देख कर आप चौंक जाएंगे.

ये बात तो पक्की हो गयी है कि हनीपीत नेपाल में हैं. लेकिन सवाल ये है कि सिर्फ नेपाल ही क्यों भागीं, वो कहीं और भी तो जा सकती थीं. राम रहीम के भक्त भारत के अलावा कई देशों में है, जिनकी संख्या पांच करोड़ के आस-पास बताई जाती है. बाबा के भक्तों की संख्या नेपाल में भी अच्छी-खासी है. इसी वजह से माना जा रहा है ​कि हनीप्रीत नेपाल में है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कुछ लोगों ने हनीप्रीत को एक पेट्रोल पंप पर बुर्केे में देखने का दावा किया है. यह पेट्रोल पंप नेपाल के विराटनगर में है. सूत्रों के अनुसार, नेपाल पुलिस ने भी सभी थानों को हनीप्रीत की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए हैं. इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार, हनीप्रीत के साथ तीन-चार लोग भी हैं. यही लोग हनीप्रीत के लिए सेफ जगह तलाशते हैं.

नवरात्रि पर पद्मावती का फर्स्ट लुक जारी, उठे दो नए सवाल

साल 2015 में जब नेपाल में भूकंप के चलते भारी तबाही हुई थी, तब राम रहीम ने काठमांडू के पास नुआटोल में राहत अभियान चलाया था. इस राहत अभियान की वजह से नेपाल के लोग उनके भक्त बन गए. बस यही नहीं, इसी इलाके में राम रहीम ने स्कूल भी बनवाया था. बाबा की ऐसी रहम देख कर नेपाल के लोग उनके भक्त बन गए.
जिस दिन राम रहीम को रेप केस में दोषी करार किया गया था, उस दिन से पंचकूला के समर्थकों ने हुड़दंग मचा दी थी. इसमें हनीप्रीत की बड़ी भूमिका थी.

यहाँ देखिये हनीप्रीत के बदले हुए हुलिए में और फोटोज

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...