हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को बिल्कुल अलग अंदाज में दिखे. भारी सुरक्षा इंतजामों के साथ चलने वाले खट्टर बुधवार को सिंघम स्टाइल में नजर आए. हेलमेट लगाए सीएम खट्टर बुलेट पर सवार होकर निकले. दरअसल वे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गुरुवार को जींद में होने वाली बाइक रैली की तैयारी में कोई कसर नहीं रहने देना चाहते. इसीलिए वे जायजा लेने के लिए खुद बुलेट से निकले. खट्टर अमित शाह की बाइक रैली को लेकर कितने सजग हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे खुद हैलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल तक पहुंचे. कल अमित शाह भी इसी रास्ते से बाइक चलाकर रैली स्थल तक पहुंचेंगे.

सिंघम स्टाइल

हज सब्सिडी खत्म करने के बाद ईसाइयों को मुफ्त यरुशलम की सैर कराएगी भाजपा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सीएम ने चलाई बिना नंबर की बुलेट

अमित शाह की बाइक रैली गुरुवार को होनी है. इसके लिए प्रशासन भी पूरी तैयारी में लगा हुआ है. खुद मुख्यमंत्री बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुलेट से निकले. मुख्यमंत्री जिस बुलेट पर सवार थे, उसके नंबर प्लेट पर नंबर ही नहीं लिखा था. हालांकि मुख्यमंत्री ने हेलमेट पहन रखा था.

हैलीपैड से रैली स्थल तक बाइक से जाएंगे शाह

अमित शाह की रैली की तैयारी का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री जींद पहुंच गए. तैयारियों में किसी भी तरह की कोताही न रह जाए, इसके लिए खट्टर खुद बाइक से निकले. वे उसी रास्ते से बाइक चलाकर गए, जहां से कल अमित शाह को भी बाइक चलाकर गुजरना है.

चुनाव के लिए हम हमेशा तैयार

मुख्यमंत्री ने कहा कि जींद हरियाणा के मध्य में आता है. इसीलिए बाइक रैली के लिए इस जिले को चुना है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस बाइक रैली में प्रदेशभर से लोग आएंगे. चुनाव पर उन्होंने कहा कि वे हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेशभर के कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं.

एक लाख बाइक होंगी शामिल

माना जा रहा है कि अमित शाह इस बाइक रैली से मिशन 2019 का चुनावी बिगुल फूंकेंगे. बीजेपी ने रैली में एक लाख बाइक शामिल करने का लक्ष्य रखा है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...