कम्पोजर और म्युजिकोलॉजिस्ट शैल व्यास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर म्यूजिक इन एन्शियंट इंडिया के पूरे होने पर मदद करने की अपील की है. एन्शियंट म्यूजिक को लेकर पीएम का ध्यान केन्द्रित कराना उनका मकसद है.

2011 में शुरू हुए सांग्स ऑफ मिस्ट्री  का मकसद इंडस वैली सिविलाइज़ेशन, रामायण, महाभारत के समय के गानों को दोबारा से बनाना हैं और उसे पेश करते हैं.

सबसे लिए आम लेकिन मोदी बनाएँगे इसे ख़ास, जिसने भारत में सब खो दिया


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस पर वह मोदी से कहते हैं कि यह काम बिना आपके सपोर्ट के सम्भव न होता. इसीलिए हमें आपसे उम्मीद है और दरख्वास्त है कि आप अपने बिजी शेड्यूल से सिर्फ 12 मिनट हमें दें और हमारे कामों को देखें.

वह लिखते हैं मैं अपनी बात को लेकर पूरी तरह से गंभीर हूँ पर प्रोजेक्ट के लिए ये बहुत जरूरी है. आपका सहयोग इसे नई ऊँचाइयों तक ले जा सकता है.

इवांका ट्रम्प को मिला पीएम मोदी से ऐसा आमंत्रण कि शुक्रिया कहे बिना रह न सकीं वो

इसके लिए मैं आपका हमेशा आभारी रहूँगा. इतना ही नहीं आर्गनाइजर ने पीडीएफ भी संलग्न करके पीएम के ट्विटर पर उन्हें टैग किया.  इसमें एएसआई, नेशनल म्यूजियम समेत भारत के तमाम लोग शामिल हैं, जिन्होंने अलग-अलग पत्र लिखा है. सबका मकसद पीएम का ध्यान इस ओर केन्द्रित कराना है.

अब देखना ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बिजी शेड्यूल से समय कब निकालते हैं. क्या उनका ध्यान एन्शियंट म्यूजिक की तरफ जाएगा.

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...