डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह और उनकी मुंहबोली बेटी के रिश्‍ते सवालों के घेरे में हैं। साध्वियों के रेप में बाबा दोषी ठहराए जा चुके हैं, तो हनी भी पुलिस की गिरफ्त में टूटती जा रही है। छह नवंबर तक उसकी हिरासत बढ़ा दी गई है। एक-एक कर डेरा के सारे राज खुल रहे हैं। इस बीच एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जो राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्‍तों को नई दिशा देने लगी है।

हनीप्रीत की मुसीबतें नहीं हुईं कम, बढ़ा दी गई न्यायिक हिरासत

राम रहीम और हनीप्रीत ने खरीदे खिलौने

राम रहीम और हनीप्रीत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यह तस्वीर हिमाचल प्रदेश के पालमपुर इलाके की है। इसमें बाबा और हनी एक साथ बाजार में दिखाई दिए हैं। तस्वीर इसी साल जून महीने की बताई जा रही है। इसके बाद बाबा और डेरे पर जो आफत आई, उससे सभी वाकिफ हैं।

अब देखिए हनीप्रीत की 18 बरस वाली फोटो, लग रही कश्‍मीर की कली

इस तस्वीर में राम रहीम और हनीप्रीत काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। दोनों पालमपुर के एक बाजार में हैं। यहां बच्चों के खिलौनों की दुकान पर दोनों रुकते हैं और कुछ खिलौने खरीदते हैं।

राम रहीम और हनीप्रीत

यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल हो रही है, क्योंकि इसमें पूछा जा रहा है कि आखिर बाबा और हनी इन खिलौनों का क्या करेंगे। ये खिलौने किसके बच्चों के लिए हैं। पालमपुर में भी बाबा का डेरा है, जहां वो जून महीने में सत्संग करने गए थे। उनके साथ हनीप्रीत भी थी।

हनीप्रीत का रिजल्ट आया पॉजिटिव, बैग से निकले बाबा की रंगरेलियों का राज

हालांकि सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ जो भी बातें वायरल हो रही हैं, वह कितनी सच या झूठ हैं। इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं की जा सकी है। लेकिन बच्चों के खिलौने खरीदते हनी और बाबा एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...