एक्ट्रेस काम्या पंजाबी उस वक़्त सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब उनकी दोस्त प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली थी. खबर थी कि काम्या ने ही उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था.

कलर्स के शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को तेज बुखार के बाद कांदीवली के गोकुल अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बुखार के साथ ही उन्हें उल्टी-दस्त की भी शिकायत थी.

OMG! सनी देओल के बेटे को टीवी एक्ट्रेेस की इस बेटी ने तो सीधा कर दिया रिजेक्ट


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल, काम्या का कहना है कि मैं लगातार काम पर काम कर रही थी, कई दिनों से ब्रेक नहीं लिया था. यही कारण है कि मुझे अस्पताल का सहारा लेना पड़ा. काम्या ने बातचीत के दौरान बताया कि मैं तेज बुखार में भी बिना ब्रेक लिए लगातार शो में काम कर रही थी.

उनका कहना है स्वस्थ होते ही वह फौरन शूटिंग पर जाएंगी क्योंकि कुछ सीन्स में उनका होना जरूरी है. मौसम में बदलाव के कारण उनकी तबियत बिगड़ी है. पर लगातार तबियत खराब होने से एडमिट होने के अलावा उनके पास कोई आप्शन नहीं था. हालाँकि इस बीच वह बराबर दवाइयां ले रही थीं.

ये क्या, टीवी की संस्कारी बहु तो खतरों की खिलाड़ी निकली

कुछ महीने पहले काम्या अपनी बेस्ट फ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने की वजह से चर्चा में आई थीं. फिल्म में लीड रोल प्रत्यूषा ने निभाया था. इसे लिखा और डायरेक्ट करण कश्यप ने और प्रोड्यूस निखत नीरुशा ने किया है.

अब लगता है काम्या को प्रत्यूषा की ही नजर लग गयी है जो उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...