ये तो सभी को पता है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत दिल्ली में है। दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद एक बाद फिर वो गायब हो गई है। हाल ये है कि हनीप्रीत अपना ट्विटर एकाउंट भी डर के मारे नहीं खोल रही है। उसके ट्विटर पर आज भी सिर्फ और सिर्फ राम रहीम की बातें हैं।

अब देखिए हनीप्रीत की 18 बरस वाली फोटो, लग रही कश्‍मीर की कली

राम रहीम की मुंहबोली बेटी का कारनामा

राम रहीम की मुंहबोली बेटी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हालांकि राम रहीम का ट्विटर एकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है। इसके बावजूद हनीप्रीत के एकाउंट पर बाबा की तमाम यादें मौजूद हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि हनीप्रीत के वेरिफाइड एकाउंट में एक भी ऐसा ट्वीट नहीं, जिसमें बाबा का जिक्र न हो। हनीप्रीत उसे पापा मानती थी और लोगों से कहती थी कि राम रहीम भगवान हैं। उन्हें पूजना चाहिए।

हनीप्रीत को दिल्ली हाईकोर्ट में नहीं मिली शरण, अब कौन करेगा मदद

हालांकि हनीप्रीत के पति विश्वािस गुप्ता के खुलासों के बाद राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी के गंदे रिश्तेव के राज भी खुलने लगे हैं। तमाम मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम रहीम और हनीप्रीत में गलत रिश्तेे थे। इसकी जानकारी होने पर हनीप्रीत के पति ने पहले उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन विश्वानस के मुताबिक बाबा के गुंडों ने उसे डरा-धमकाकर भेज दिया और पैसों के लालच में हनीप्रीत बाबा के पास ही टिक गई।

राम रहीम की मुंहबोली बेटी

हनीप्रीत ने लिखी दिल की बात

हालांकि बात हनीप्रीत के ट्विटर एकाउंट पर बाबा को किए गए पहले ट्वीट की करें, तो इससे जुड़ी तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। हनीप्रीत ने बाबा राम रहीम को साल 2014 में 12 अक्टूबर को पहली बार ट्वीट किया था। इस ट्वीट में दो तस्वीरें थीं। इनमें एक तस्वीर किसी फीमेल कार्टून कैरेक्टर की थी, जबकि दूसरी तस्वीर पर हनीप्रीत ने साफ-साफ पहली बार लिखा था कि उसे बाबा राम रहीम से प्यार है। भक्त बाबा को पापा जी कहते थे। इसी की आड़ में हनीप्रीत ने बाबा के लिए I Love You Papa लिख दिया। इसमें लव की जगह दिल का सिम्बल था।

बाबा रोज़ रात 10 बजे भेजता था नया मैसेज और हनीप्रीत करती थी थम्स अप

राम रहीम की मुंहबोली बेटी

इससे पहले हनीप्रीत इंसा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उसकी उम्र 18 बरस की बताई जा रही थी। तस्वीर में दिख रही लड़की हनीप्रीत जैसी लग रही थी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी थी।

राम रहीम की मुंहबोली बेटी

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...