राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर आये दिन नए-नए खुलासों का दौर जारी है. इस बीच डेरे के पूर्व सेवादार गुरदास सिंह तूर ने जो खुलासा किया है वो वाकई चौंकाने वाला है. हनीप्रीत ने जो प्लान तैयार किया था उससे आने वाले दिनों में डेरे की कमान खुदा के बेबी के हाथों में आने वाली थी.

…जब राम रहीम की दरिंदगी से साध्वियों को बचाते थे पीरियड्स

खुदा के बेबी का प्लान

खुदा के बेबी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल राम रहीम अपनी हनी से एक बच्चा चाहता था, जिसे आगे चलकर वो डेरे का प्रमुख बना सके. ये आइडिया राम रहीम का नहीं बल्कि हनीप्रीत का था. हनीप्रीत किसी भी सूरत में ये नहीं चाहती थी कि राम रहीम के बाद डेरे की कमान राम रहीम के बेटे जसमीत इंसा को मिले.

नंबर दो थी हनीप्रीत

वैसे भी हनीप्रीत की हैसियत डेरे में राम रहीम के बाद नंबर दो की बन चुकी थी. ऐसे में किसी भी सूरत में हनीप्रीत नहीं चाहती थी कि आगे चलकर डेरे की कमान उसके अलावा किसी और के हाथों में हो. उसकी चाहत थी कि उसके बेटे को ही आगे चलकर डेरा प्रमुख बनाया जाए. इसके लिए उसने राम रहीम को भी राजी कर लिया था.

विश्वास ने लिया तलाक

दुनिया की नज़रों में होने वाला बच्चा हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता का कहलाता, जबकि असल में उसका बाप राम रहीम होता. लेकिन इस बात की भनक शायद विश्वास गुप्ता को पहले ही लग चुकी थी इसीलिए उसने पहले ही हनीप्रीत से तलाक ले लिया था.

खुदा के बेबी

…तो मरने वाला है राम रहीम, जेल से सिर्फ 13 मिनट में पीजीआई किया गया शिफ्ट

भक्तों के सामने बाबा करता ऐलान

लेकिन इसके बाद भी दोनों ने अपने प्लान में कोई परिवर्तन नहीं किया, बल्कि दोनों का प्लान पहले से भी ज्यादा खतरनाक हो गया था. दरअसल विश्वास गुप्ता से हनीप्रीत के तलाक के बाद भी राम रहीम और हनीप्रीत बेबी प्लान कर रहे थे. राम रहीम ने इसके लिए पहले ही तैयारी कर ली थी कि विश्वास गुप्ता की गैरमौजूदगी में हनीप्रीत के होने वाले इस बच्चे को वह ‘खुदा का बेबी’ करार देगा.

खुदा के बेबी

राम रहीम को विश्वास था कि उसके भक्त उसकी बात पर विश्वास करेंगे और राम रहीम और हनीप्रीत के बच्चे को खुदा के बेबी के रूप में एक्सेप्ट कर लेंगे.

लेकिन अपने प्लान को अंजाम देने से पहले ही राम रहीम का डेरा बिखर गया और हनीप्रीत आज पुलिस से छुपकर दर-दर भटकने को मजबूर है. हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया हुआ है. जबकि राम रहीम को कोर्ट ने दो साध्वियों से रेप के चलते 20 साल की सजा सुनाई है. फ़िलहाल बेबी प्लान करने की जगह हनीप्रीत भाग रही है और राम रहीम जेल की चक्की पीस रहा है.

सामने आई राम रहीम की नई खौफनाक बीमारी, डॉक्टरों ने कहा-बचाना नामुमकिन

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...