डेरा सच्चा सौदा के मुखिया राम रहीम, आसाराम और संत फलाहारी बाबा के बाद अब एक और बाबा पुलिस के शिकंजे में आ गया है। इस बाबा पर भी दुष्कर्म का आरोप है। यूपी के सीतापुर जिले में विश्वप्रसिद्ध चक्रतीर्थ नैमिषारण्य के कथित महंत पर यह आरोप है।

दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

सोमवार देर रात सीतापुर जिले के रामपुर कलां थानाक्षेत्र की युवती की शिकायत पर मिश्रिख कोतवाली पुलिस ने कथित महंत सियाराम दास व उसके स्कूलों की प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज किया है। सियाराम दास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हनीप्रीत ने कसम पूरी करने के लिए राम रहीम को बनाया बलात्कारी, अब खुला राज़


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


डायल-100 की सूचना पर कार्रवाई

मिश्रिख के सीओ राधारमण सिंह के अनुसार, सोमवार देर रात युवती ने डायल-100 पर मामले की सूचना दी। पुलिस तत्काल सियाराम दास को उसके आवास से युवती के साथ पकड़कर मिश्रिख कोतवाली ले लाई। प्रथम दृष्टया युवती के आरोप सही पाए गए हैं।

स्कूलों की प्रबंधक की तलाश

सियाराम दास व उसके स्कूलों की प्रबंधक रिंटू सिंह के खिलाफ कोतवाली में दुष्कर्म और एससी-एसटी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सीओ ने बताया कि बाबा सियाराम दास को गिरफ्तार कर लिया गया है प्रबंधक रिंटू सिंह की तलाश की जा रही है।

फलाहारी बाबा भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, राम रहीम जैसा न हो जाए अंजाम

बाबा ने आरोपों को नकारा

दूसरी ओर, सियाराम दास ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उसने युवती को सोमवार रात लगभग 11 बजे कॉलेज से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद युवती कहां गई, वह नहीं जानता।

कई स्कूल-कॉलेज संचालित

कथित महंत सीतापुर के मिश्रिख कस्बे में कक्षा आठ तक एक इंग्लिश मीडियम स्कूल, एक इंटर कॉलेज और एक लॉ कॉलेज चला रहा है। लॉ कॉलेज का उद्घाटन 2015 में हुआ था। महंत एक डिग्री कॉलेज खोलने की तैयारी कर रहा था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...