सूबे की सरकार बदलने के बाद लोगों की नई सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं. खुद सीएम साहब ने आगे बढ़कर मोर्चा संभाला हुआ है. चाहें अवैध बूचड़खानों पर लगाम हो, या फिर एंटी रोमियो स्क्वाड, हर कहीं पर बदलाव की आहट साफ़ महसूस की जा रही है.

महंत योगी करते हैं पूजा-पाठ, इनके भाई ने की है नमाज़ अता

सीएम साहब ने पहले सभी जिलाधिकारियों के मोबाइल नंबरों की लिस्ट जारी करवाई, ताकि किसी को भी कोई परेशानी हो तो वो तुरंत अपने जिलाधिकारी को सूचित करे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब योगी आदित्यनाथ ने एक ऐसा रास्ता निकाला है, जिससे जनता की शिकायत सीधे उन तक पहुँच सके. साथ ही ये आश्वासन भी दिया गया है कि शिकायत होने के तीन घंटों के अन्दर उस पर एक्शन लिया जाएगा.

जो नंबर जारी किये गये हैं उनमे से एक नंबर 0522-2236760 है. दूसरा मोबाइल नंबर 9454457241 है. इन नम्बरों के अलावा एक व्हाट्सएप नंबर 09454404444 भी जारी किया गया है, जिस पर शिकायतकर्ता अपनी शिकायत लिखकर भेज सकता है.

योगी जी, ये खबर बस आप मत पढ़िएगा

कवि ने योगी के खिलाफ लिखी फेसबुक पोस्ट, मिले 18 हज़ार लाइक्स, फिर हुई बड़ी सजा

हालांकि ये व्हाट्सएप नंबर वही है जो पहले रेलवे डीजी ने रेलवे को क्राइम फ्री बनाने के उद्देश्य से लोगों की शिकायत के लिए जारी किया था. तब लोगों को इस नंबर पर मदद उपलब्ध नहीं हो पा रही थी. लोग इस पर शिकायत करते थे लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा था.

लेकिन अब जब इसका पुनः जारीकरण हुआ है तो उम्मीदें भी पहले से ज्यादा हैं. जनता भी चाहती है कि जो मदद पहले अधूरी रह गयी थी वो अब पूरी हो जाए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...