भाई लोग, पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी परियोजना स्वच्छ भारत के बारे में तो आप जानते ही हैं. मोदी जी इसके लिए दिन रात एक कर रहे हैं और उस पर उनके कृषि मंत्री राधा मोहन पानी बहा रहे हैं. उनके सेक्युरिटी वाले उस समय भी उनकी सुरक्षा में ऐसे तैनात हैं, मानो पट्ठे कसम खा के आये हों, मंत्री जी आप पानी बहाओ, हम देखते हैं किसकी हिमात है जो रोक सके.

इवांका ट्रम्प को मिला पीएम मोदी से ऐसा आमंत्रण कि शुक्रिया कहे बिना रह न सकीं वो

कृषि मंत्री राधा मोहन की निवृत्त क्रिया

कृषि मंत्री राधा मोहन


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

भाई लोग सारा मामला ये है कि स्वच्छ भारत अभियान कैम्पेन चलाया जा रहा है. ऐसे में नेता मंत्री की तो छोडिये आम आदमी से भी बड़ी उम्मीदें की जा रही हैं. लेकिन खुद मोदी सरकार के मंत्री जी कुछ और ही कर रहे हैं.

किसी दौरे पर निकले केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन को बड़े जोर की सू… आई थी. जनाब ने भी आव देखा न ताव, बस एक दीवार की ओट ली और शुरू हो गए. जनाब राधा का ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. उनके सेक्युरिटी गार्ड वहाँ भी उनकी सुरक्षा में तैनात दिखाई दे रहे हैं. लग रहा है साहब को इस क्रिया के निवृत्त होने में भी कोई अड़चन डाल सकता है.

कृषि मंत्री राधा मोहन

विदेश दौरा छोड़ अब पीएम मोदी सुनेंगे एन्शियंट म्यूजिक

खैर, साहब अपनी ज़िम्मेदारी समझो. अगर आप ही न सुधर पाए… तो जनता को क्या समझायेंगे. मोदी जी के सपने पर कुठाराघात मत कीजिए. आप तो मंत्री हैं, जनता को भी आपसे बड़ी उम्मीदें हैं साहब.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...