अमरीका के एक और पूर्व राष्ट्रपति पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश पर आरोप लगाने वाली हैं एक्ट्रेस हीदर लिंड। उन्होंने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान व्हीलचेयर पर बैठे हुए उन्हें छुआ।

इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट

लिंड ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर डाली एक पोस्ट में आरोपों के बारे में लिखा। उन्होंने कहा कि वह बुश के साथ पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की तस्वीर देखकर काफी परेशान थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसलिए हो गईं परेशान

लिंड ने लिखा, मुझे इससे परेशानी हुई, क्योंकि मैं मानती हूं कि राष्ट्रपतियों को उनकी सेवा के लिए सम्मान दिया जाता है। उस तस्वीर में मौजूद बहुत से पुरुषों के प्रति मैं गर्व और श्रद्धा महसूस करती हूं।

अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप को जर्मनी में नहीं मिला होटल का एक कमरा

यह किया है खुलासा

इसके साथ लिंड ने लिखा, जब मुझे चार साल पहले मेरे एक ऐतिहासिक टीवी शो के प्रमोशन के दौरान बुश से मिलने का मौका मिला तब उन्होंने मेरा यौन शोषण किया। उस समय मैं ऐसे ही तस्वीर के लिए पोज कर रही थी।

बुरा चुटकुला सुनाया

लिंड ने लिखा, उन्होंने मुझसे हाथ नहीं मिलाया। उन्होंने अपनी व्हीलचेयर से मुझे पीछे से छुआ। उनकी पत्नी बारबरा भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने मुझे एक बुरा चुटकुला सुनाया। तस्वीर लेते समय उन्होंने मुझे फिर से छुआ।

बारबरा ने बुश को रोका

लिंड का दावा है कि बुश की पत्नी बारबरा ने उन्हें ऐसा करते देख लिया और अपनी आंखों से इशारा करते हुए उन्हें मना किया। बुश के सुरक्षाकर्मी ने कहा कि मुझे उनके पास नहीं खड़ा होना चाहिए था। हालांकि अब लिंड के अकाउंट पर उक्त पोस्ट नहीं है।

अमरीका के अरबपतियों की सूची में ट्रंप ने नीचे की ओर लगाई छलांग

खंडन के बजाय मांगी माफी

इन आरोपों का पूर्व राष्ट्रपति बुश ने खंडन नहीं किया। उनके प्रवक्ता ने कहा, राष्ट्रपति बुश किसी भी परिस्थिति में जानबूझकर किसी को परेशान नहीं करते हैं और वह अपमानित महसूस कर रही मिस लिंडा से माफी मांगते हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...