कपिल शर्मा के तारे तो गर्दिश में चल रहे हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है…लेकिन इस दर्द भरे दौर में वह किसी का साथ नहीं चाहते. उनकी हरकतों से तो कुछ ऐसा ही लग रहा है.अब देखिये न, हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ की ‘सरला’ यानि की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का बर्थडे था.

इस मौके पर शो के सभी कलाकार और सुमोना के दोस्त पहुंचे थे लेकिन कपिल वहां नहीं दिखाई दिए. सुमोना ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. आप भी देखिये किस तरह से सुमोना अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

कपिल ने हथियाया कृष्णा अभिषेक के हुमुम का इक्का, अब लौटेगी टीआरपी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कपिल की बर्थडे पार्टी

सुमोना ने पार्टी कि कई पिक्स अपने इन्स्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं. इन फोटोज में सुमोना के साथ टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, तराना राजा और एक्टर विक्रांत मैसी जैसे सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

काफी सिम्पल लुक में सुमोना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पर उन्होंने कपिल को जरूर मिस किया होगा.

कपिल के बाद अब भारती को चढ़ा हार का बुखार, पहुंची अस्पताल

कपिल की बर्थडे पार्टी

सुमोना की पार्टी में सब कुछ था सिवाय उनके ऑनस्क्रीन पति कपिल शर्मा के. जब सब साथ छोड़कर चले गए थे तब सुमोना ही थीं, जो उनके शो से जुड़ी रहीं.

‘कपिल शर्मा शो’ से पहले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी दोनों ने साथ काम किया था, जहां सुमोना ने कपिल की वाइफ ‘मंजू’ का रोल प्ले किया था. अब कपिल को कौन समझाये न जाने किस गम में डूबे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...