राम रहीम को रेप के मामले में 20 साल की सजा हुयी. बाबा के राजदारों का पकड़ा जाना जारी है. लेकिन बाबा की हनीप्रीत सुरक्षा एजेंसियों की पकड़ से दूर रही. नेपाल में उसके होने की आशंका के चलते पुलिस ने नेपाल में अपनी सरगर्मियां तेज कीं. उसका नतीजा ये हुआ कि पुलिस के हत्थे हनीप्रीत चढ़ गयी. लेकिन ये क्या पुलिस ने हनीप्रीत को पकड़ने के थोड़ी ही देर बाद छोड़ दिया. मामला कुछ समझ नहीं आया हो तो अब समझिये.

बलात्कारी बाबा के परिवार का नया कारनामा, खोज रहे थे एक मिल गयीं दो हनीप्रीत

बाबा की हनीप्रीत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश में फ़ोटोज़ जारी किये थे जो नेपाल की सीमा पर स्थित पुलिस स्टेशनों में भेजे गए थे. इसके अलावा नेपाल में भी ये फ़ोटोज़ भेजे गए थे, ताकि किसी को भी हनीप्रीत दिखे तो वो तुरंत हनीप्रीत के बारे में पुलिस को सूचित कर दे. नेपाल के सुंधारा इलीके में हनीप्रीत को देखा गया था. इसकी पुष्टि कई लोग कर चुके थे.

सुंधारा इलाके में वो सब कुछ मौजूद है जो हनीप्रीत को पसंद है. नेपाली फिल्मों से जुड़े लोग भी यहाँ रहते हैं. इसीलिए पुलिस को इस बात पर यकीन हो गया कि हो न हो जिसके बारे में जानकारी मिल रही है वो हनीप्रीत ही है.

बाबा की हनीप्रीत

आखिरकार पुलिस ने हनीप्रीत को पकड़ लिया. लेकिन जब हनीप्रीत को पकड़ा उसके बाद पुलिस को अपनी भूल का एहसास हुआ. क्योंकि जिस महिला को पुलिस ने पकड़ा था वो नेपाली फिल्मों की हिरोइन नीरू मोरर है.

बाबा की हनीप्रीत

हाँ, ये अलग बात है कि नीरू की शक्ल हनीप्रीत की हूबहू है. इसीलिए लोगों के साथ-साथ पुलिस भी नीरू को हनीप्रीत समझ बैठी. लेकिन हकीकत जानने के बाद पुलिस को हनीप्रीत की दिखने वाली नीरू को छोड़ना पड़ा.

बाबा की हनीप्रीत

बाबा की हनीप्रीत का न्यूड वीडियो इंटरनेट पर वायरल!

बाबा की हनीप्रीत

नीरू का कहना है कि उसे भी हिन्दुस्तान की हनीप्रीत के बारे में जानकारी है. हनीप्रीत की तरह दिखना उसके लिए मुसीबत बन गयी है. इसके लावा जब से ये खबर आई है कि हनीप्रीत ने नेपाल को अपना अड्डा बना रखा है, नीरू का कहना है कि तब से मुसीबतों का तो जैसे दौर शुरू हो गया है. आम पब्लिक से लेकर पुलिस तक पीछे पड़ी हुयी है. कई बार तो सड़क पर चेकिंग के दौरान पुलिस रोक लेती है. लेकिन अब क्या करें शक्ल तो बदल नहीं सकते.

बाबा की हनीप्रीत

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...