राम रहीम के बाद सबसे ज़्यादा अगर किसी ने सुर्खियाँ बटोरीं तो वो निश्चित तौर पर बलात्कारी बाबा की बेटी हनीप्रीत है. उस पर राम रहीम को सजा होने के बाद पुलिस कस्टडी से भगाने का आरोप है. इसीलिए हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है. बाबा की हनीप्रीत सुरक्षा बालों के लिए बेहद सिरदर्द साबित हुयी. हर पल उसके बारे में ने-नए दावे किये जा रहे हैं. इस बार हनीप्रीत को महेंद्र और विराट के पास देखा गया है.

…जब राम रहीम की दरिंदगी से साध्वियों को बचाते थे पीरियड्स

बाबा की बेटी हनीप्रीत का मिला सुराग

बाबा की बेटी हनीप्रीत


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल हरियाणा पुलिस ने अपने सोर्स से उसके बारे में जानकारी जुटाई है. उसके दोनों सोर्स हनीप्रीत के नेपाल के महेंद्र नगर और विराटनगर के पास देखे जाने की पुष्टि कर रहे हैं. काठमांडू से 60 किलोमीटर दूर चार लोगों ने हनीप्रीत की फोटो देखने के बाद कन्फर्म किया है कि राम रहीम की उजड़ चुकी रियासत की महारानी हनीप्रीत 2 सितंबर तक उनके पास में ही रह रही थी. लेकिन उसके बाद अचानक गायब हो गयी.

…तो मरने वाला है राम रहीम, जेल से सिर्फ 13 मिनट में पीजीआई किया गया शिफ्ट

भरोसे के लोगों के साथ थी हनीप्रीत

एसआईटी को इस जानकारी का मैसेज भेजा जा चुका है और डीजीपी से बात करके सर्च ऑपरेशन चलाने की परमिशन लेने की बात सामने आई है. इसके अलावा एक और अहम जानकारी हनीप्रीत के बारे में सामने आई है. उसके साथ तीन-चार भरोसे के लोग हैं जो उसके लिए सेफ जगह की तलाश करते है और उसे स्टे करवाते हैं.

लोगों की नज़रों में वो न आये, इसलिए उसने अपना गेटअप चेंज कर लिया है. इसके अलावा उसने चलने के लिए अपनी गाड़ी के बजाय टैक्सी का प्रयोग कर रही है.

पुलिस ने जारी की 43 लोगों की लिस्ट

पंचकुला पुलिस ने राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हुयी हिंसा में 43 लोगों की लिस्ट फोटो के साथ जारी की है. बड़ी बात ये है कि इस लिस्ट में सबसे ऊपर हनीप्रीत का ही नाम है, जबकि दूसरे नंबर पर आदित्य इंसा है. इन दोनों के अलावा 41 लोगों के फोटो तो हैं, लेकिन इसके अलावा उनकी कोई डिटेल नहीं है.

जींस टी शर्ट में थे दंगाई

जिन लोगों की लिस्ट जारी की गयी है वे सब युवा हैं और जींस-टी शर्ट में हैं जबकि डेरे में युवक कुर्ता और पायजामा पहनते हैं. ध्यान देने वाली बात ये भी है कि चर्चा इस बात की रही है कि हिंसा में शामिल ये युवक 25 तारीख को ही कुछ देर पहले ही पंचकुला आये थे. पंचकुला हिंसा के बाद आदित्य इंसा और उसका साला प्रकाश विक्की फरार हो गए थे.

सामने आई राम रहीम की नई खौफनाक बीमारी, डॉक्टरों ने कहा-बचाना नामुमकिन

कालपी से हुयी तीन की गिरफ्तारी

25 अगस्त को हुए पंचकुला दंगे के मामले में पुलिस सेक्टर 2 और 4 से कई संदिग्ध नंबर जुटाए थे, जिसके आधार पर एसआईटी ने तीन लोगों को कालपी से गिरफ्तार किया था. इन्हें पंचकुला कोर्ट में पेश कर बाकियों की जानकारी जुटाने के लिए रिमांड पर लिया गया है.

फिलहाल तो हनीप्रीत की तलाश पुलिस को ज़ोरों से है. बाबा के काले कारनामों की अहम गवाह वही है. हनीप्रीत के मिलने का मतलब है बाबा की गर्दन और कसनी शुरू हो जायेगी.

पेट्रोल मिलेगा 44 रुपये प्रति लीटर

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...