विस्तारा एयरलाइंस के प्लेन में दंगल गर्ल जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसने पुलिस से कहा है कि जानबूझकर कुछ नहीं किया। वह काफी थका था और सो रहा था। उसी दौरान पैर लग गया होगा।

मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताते चलें कि शनिवार रात दिल्ली से मुंबई जाते वक्त विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान में एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेड़खानी हुई थी। उनकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने 39 वर्षीय विकास सचदेवा नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है।

दंगल गर्ल जायरा वसीम से प्लेन में छेड़खानी, वीडियो में दी जानकारी


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


विमान में सो रहा था आरोपी

विकास ने पुलिस को बताया है कि वह दिल्ली अंत्येष्टि में गया था। लंबे समय से सो नहीं पाने से काफी थका था। बिजनेसमैन विकास के मुताबिक विमान में केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब न करने की बात कह कर सो गया। खाना भी नहीं लिया।

पैर लगने पर मांग ली थी माफी

विस्तारा एयरलाइंस के कुछ अधिकारियों ने भी पूछताछ के दौरान बताया कि विकास पूरे समय सो रहा था। विकास ने कहा कि जैसे ही उसका पैर जायरा को लगा, उसने माफी भी मांग ली।

ऑडियंस रिएक्शन के लिए जायरा और तीर्थ ने काटे सिनेमाघर के चक्कर

वीडियो में बयां की थी दास्तां

जायरा ने रविवार सुबह ही इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए आपबीती बयां की थी। 17 साल की अभिनेत्री जायरा मुंबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनसे गलत हरकत की।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...