कपिल शर्मा के दिन लग रहा आजकल अच्छे नहीं चल रहे। अभी सिद्धू पा जी पर शो छोड़ने की तलवार लटकी ही है कि डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी अपने सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया। उनके पीछे-पीछे चंदू चाय वाले यानी चंदन प्रभाकर ने भी शो छोड़ दिया है। इन दोनों ने शो की शूटिंग करने से तब मना किया, जब अभिनेता मनोज बाजपेयी और तापसी पन्नू शूटिंग के लिए मौजूद थे और इन दोनों ने आने से मना कर दिया।

कपिल शर्मा को दिया टका सा जवाब

मुंबई में निर्माण को लेकर कानूनी दांवपेंच में फंसे कप्पू के नाम पर एक और विवाद चढ़ गया है। ऐसा लगता है कि कामयाबी, शोहरत और पैसा अपने कप्पू के सिर चढ़कर बोल रहा है। कम से कम सुनील ग्रोवर के मामले में तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है।

ठोंको ताली कहने के लिए सिद्धू पा जी को अब चाहिए कानून का साथ


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कपिल से विवाद के बाद जिस तरह की खबरें आई थीं और फिर जब सिद्धू पा जी ने सुनील को फोन किया और उन्होंने जो जवाब दिया उससे यही संकेत मिल रहे हैं। खबरचियों की मानें तो फिल्म अपनी फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रमोशन के लिए मनोज और तापसी शो पर पहुंच चुके थे। शूटिंग की पूरी तैयारी हो गई थी। इसी बीच, सुनील और चंदन ने कपिल शर्मा को टका सा जवाब दे दिया और शूटिंग नहीं की। इसके बाद शूटिंग कैंसिल कर दी गई।

सुनील ग्रोवर से झगड़ा नहीं, प्यार करते हैं अपने कप्पू

मनोज बाजपेयी के सामने रोए कपिल

कहा तो यह भी जा रहा है कि इस घटनाक्रम से अपने कप्पू इतने निराश और दुखी हुए कि मनोज बाजपेयी के सामने ही रो पड़े। यही नहीं, दोनों को मनाने के लिए खुद भी कई बार फोन किया पर उन्होंने रिसीव नहीं किया। नवजोत सिंह सिद्धू ने बात की तो भी दोनों आने के लिए तैयार नहीं हुए। खबरों की दुनिया में चर्चा है कि सिद्धू पा जी से चंदन ने कहा, मैं शो में नहीं आ सकता। हम तो कपिल के नौकर ठहरे।

तो क्या नानी ने भी छोड़ दिया शो

खबरें तो यह भी आ रही हैं कि शो की नानी यानी अपने अली असगर भाईजान ने भी द कपिल शर्मा शो को टा टा-बाय बाय बोल दिया है। अगर ऐसा है तो अब यह पंजाबी छोरा कपिल अकेला पड़ जाएगा। सुनील, चंदन और अली की तिगड़ी कपिल के शो के महत्वपूर्ण किरदार रहे हैं।

इस बार प्यार के डिपार्टमेंट में नहीं मिला कपिल को बाबाजी का ठुल्लू

ये होंगे कपिल शर्मा के शो के नए किरदार

अब खबरें यह भी आ रही हैं कि सुनील और चंदन के शो छोड़ने के बाद कुछ और कॉमेडियन से बात की जा रही है। द कपिल शर्मा शो में शामिल होने के लिए लिए सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी से चर्चा की गई है। तीनों के हामी भरने की भी खबर है। अब देखना यह होगा कि ये लोग शो में आएंगे तो दर्शक कितना स्वीकार करेंगे और कपिल शर्मा के साथ इनकी कितने दिन निभेगी।

क्या कहा था सुनील ग्रोवर ने

आधुनिक नारद सोशल मीडिया पर जो कुछ चल रहा है, उसके अनुसार कपिल शर्मा ने हवाई जहाज में एक महिला के सामने सुनील को अपमानित किया था। इसके बाद सुनील ने उन्हें भगवान जैसा बर्ताव न करने की सलाह दी थी। यह भी कहा था, मुझे यह जताने के लिए धन्यवाद कि यह आपका शो है और आप किसी को भी बाहर कर सकते हो।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...