मामला जब राहुल गांधी का हो तो हर कोई उस पर कान धरकर सुनने लगता है. मजाल है जो एक शब्द सुने बिना या एक भी एक्सप्रेशन देखे बिना लोग चूक जाएँ. इस समय राहुल गांधी की फोटो सामने आई है जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. राहुल गांधी ने अपने ऑफिशियल हैंडल से एक फोटो शेयर की और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी.

राहुल गांधी चले विदेश, लालू की रैली में पटना जाएंगे अखिलेश

राहुल गांधी की फोटो


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल राहुल बाबा की ये फोटो नार्वे से शेयर की गयी है. राहुल बाबा इन दिनों नार्वे की सैर पर हैं. इस फोटो में राहुल एनबीआईएम प्रमुख यांगिव के साथ बैठे नज़र आ रहे हैं. लेकिन फोटो देखकर लोगों की इस बात में दिलचस्पी ज़्यादा नहीं थी कि राहुल किसके साथ बैठे हैं. बल्कि उनकी नज़रें सूटेड-बूटेड राहुल गांधी पर टिकी हुयी थीं.

लोग ये देख रहे थे कि क्या वे राहुल ही  हैं या फिर कोई और. क्योंकि इंडिया में राहुल कुरते पैजामे के सिवा किसी दूसरी पोशाक में नज़र नहीं आते हैं. ऐसे में लोग पहचानने की कोशिश कर रहे थे कि वे राहुल ही हैं या फिर उनकी आँखों का धोखा है.

इसके बाद लोगों ने राहुल की जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी. लोगों ने उन्हें नए-नए सम्मानों से नवाज़ा है. कुछ विशेषण विशेष दिए हैं. आइये डालते हैं इन विशेषणों पर एक नज़र.

आइंस्टाइन और हॉकिंग से भी जीनियस है भारतवंशी राहुल दोषी

मोडिफाइड रौनक अकाउंट से लिखा गया है, क्यों आज सूत पहन लिया. क्यूँ वो फटा कुरता धोने दिया है क्या?

राजवर्धन ने लिखा है कि, इनसे ब्लैक मणि को वाइट कैसे करते हैं पूछ लो.

अलका के हैंडल से लिखा गया है कि यहाँ भी ऐसे ही वेल ग्रूम्ड रहिये न, फाटे कुर्ते का ढोंग क्यों करते हैं यहाँ.

अभिषेक ने अपने अंदाज़ में राहुल को लपेटा है .

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...