देश हित में जितनी सिद्दत से सेना और पुलिस के जवान कुर्बान होते हैं, उतनी ही सिद्दत से देश उन्हें सलाम भी करता है। पर उनके घर वालों का दर्द हर किसी को बिलखने पर मजबूर कर देता है। ऐसे ही हुआ कश्मीर में शहीद दरोगा की बिटिया के साथ।

अंतिम यात्रा में बिलखी बिटिया

अनंतनाग में सोमवार को आतंकी हमले में एएसआई अब्दुल राशिद शहीद हो गए थे। उनकी अंतिम यात्रा के दौरान नन्ही बिटिया जोहरा की बिलखती तस्वीर हर किसी को भावुक कर रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सोशल माीडिया पर लिखा संदेश

जोहरा की इस हृदय विदारक तस्वीर पर दक्षिण कश्मीर के डीआजी एसपी पानी भी भावुक हो गए। फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने के साथ उन्होंने लिखा, प्यारी जोहरा…तुम्हारी आंख से निकलता एक-एक आंसू हमारे कलेजे को झुलसा देता है।

लोगों ने व्यक्त की संवेदना

नन्ही जोहरा की फोटो के साथ लिखा डीआईजी का मैसेज कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस फोटो को देखकर लोग भी दुख और संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

DIG South Kashmir.My Dear Zohra,Your tears have shaken many hearts.The sacrifice made by your father will always be …

Posted by Valley Express on Tuesday, August 29, 2017

लाखों दिलों को झकझोर दिया

डीआईजी ने सोशल मीडिया पर लिखा है, मेरी प्यारी जोहरा, तुम्हारे आंसू ने लाखों दिलों को झकझोर दिया है। अभी तुम ये समझने के लिए बहुत छोटी हो कि ऐसा क्यों हुआ…।

शहीद के घर से एसी हटाने के बाद अब अस्पताल से हटा कूलर

हम एक परिवार की तरह

उन्होंने आगे लिखा, तुम्हारे पिता हम सब की ही तरह जम्मू कश्मीर पुलिस फोर्स का चेहरा थे जो कि हमेशा वीरता और बलिदान का उदाहरण रही है। ये बात हमेशा याद रखना कि हम एक परिवार की तरह हैं।

आतंकियों की गोली से शहीद

गौरतलब है कि एएसआई अब्दुल राशिद को सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकवादी हमले के दौरान गोली लग गई थी। इससे वह शहीद हो गए थे।

जियो राजा! खुद का बेटा होते हुए भी शहीद की बेटी को अपनाया, उठाएंगे खर्च

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...