अक्सर आपने देखा होगा कि खुद गलती करके भी इंसान उसका दोष सामने वाले पर मढ़ देता है. कांग्रेस भी ऐसा करने में माहिर है, हो सकता है आपको इस बात का यकीन न हो. लेकिन सीबीआई के एक अधिकारी ने कैमरे के सामने कांग्रेस की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने पर राधे माँ ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

कांग्रेस की पोल खुली

कांग्रेस की पोल


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा हुयी है. हाल में ये मामला सुर्ख़ियों में रहा. जब भी कोई मीडियाकर्मी राजनीतिक पार्टियों से इस मामले को लेकर कोई प्रश्न करता है, तो सबको ऐसे सांप सूँघ जा रहा था, जैसे जिन्न देख लिया हो. हर पार्टी के नेता इस मामले पर बोलने से बचते नज़र आ रहे थे.

जेल जाने के बाद हुए बाबा राम रहीम के और 10 बड़े खुलासे

लेकिन इस केस की जांच में अधिकारी रहे एम नारायण ने नेताओं की पोल खोलने में बिलकुल भी हिचक नहीं दिखाई. एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि कांग्रेस की ओर से उन पर केस बंद करने का दबाव था.

इस इंटरव्यू का उनका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में नारायण कहते दिखाई दे रहे हैं कि राम रहीम के केस को बंद करने के लिए कांग्रेस के सांसद ने काफी दबाव बनाया था. उनका कहना है कि सीनियर अफसर भी उनसे केस बंद करने के लिए कह रहे थे. कांग्रेस के चार-पांच सांसद भी डायरेक्टर साहब से कह रहे थे कि केस बंद करो.

उनका कहना है कि कांग्रेस सांसदों के दबाव बनाने का कारण ये था क्योंकि उस समय ये बाबा कांग्रेस को सपोर्ट कर रहा था. उसके बाद किस तरह से उन्होंने इसके लिए एक गवाह तैयार किया, ये भी उन्होंने वीडियो में बताया है. वीडियो देखिये और सच महसूस कीजिए.

मीका ने किया राम रहीम के लिए ऐसा मैसेज, लोगों ने सुना डाली खरी-खोटी

वैसे सीबीआई पर अक्सर ये आरोप लगता रहा है कि वह सरकार का तोता है. सुप्रीमकोर्ट ने भी कुछ साल सीबीआई को सरकार का तोता कहा था. शायद यही वजह है कि सीबीआई से बाहर आने के बाद अब तोते ने उस समय की कांग्रेस की पोल खोली है.

2002 में राम रहीम के खिलाफ एक गुमनाम पत्र मिला था. इसके 15 साल बाद अब जाकर राम रहीम को इस मामले में सजा मिली है. सजा मिलने के बाद बाबा रोहतक जेल में है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...