भाजपा ने उत्तर प्रदेश में जीत हासिल की है. 325 सीटें पाने के बाद योगी आदित्यनाथ के नाम पर मुख्यमंत्री पद के लिए मोहर लगा दी गयी. जैसे ही योगी के नाम की घोषणा हुयी, उसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा.

किसी ने लिखा,’अबकी बार, योगी सरकार,’ तो किसी ने लिखा,’यूपी में रहना है तो योगी-योगी कहना है.’ उसी समय एक भाई ने विन डीज़ल की फोटो शेयर कर दी.

अरे वही अपने हॉलीवुड स्टार, फास्ट एंड फ्यूरियस वाले विन डीज़ल, जिनके साथ अभी-अभी अपनी दीपू यानी दीपिका पादुकोण ने फिल्म ट्रिपल एक्स जेंडर द केज में काम किया था.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जुम्मन चच्चा भी सोशल मीडिया इस्तेमाल करते हैं, लेकिन उनकी समझ में ये नहीं आया कि ऐसा क्यों किया जा रहा है.

अब देशी परम्परा में वे पले-बढ़े हैं तो देशभक्ति की भावना कूट-कूटकर भरी है, इसलिए विदेशी फ़िल्में देखना भी पाप समझते हैं. हाँ इतना है कि अखबार और सोशल मीडिया से जुड़े हैं तो इतना पता है कि ये हॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार हैं.

हमसे उन्होंने कहा कि,’बेटा बताओ, मुख्यमंत्री बने योगी और लोग फोटो विन डीज़ल का शेयर कर रहे हैं ये क्या मामला है. हमारी समझ में तो आ नहीं रहा, तुम्हें आ रहा हो तो बताओ.’

हमने उन्हें समझाया देखो दोनों की शक्ल फोटो में एक जैसी लग रही है. इसके अलावा दोनों ही स्वभाव से बेहद एग्रेसिव हैं. अब इतनी समानता तो बहुत है न. इसीलिए लोग अपने नेता की तस्वीर सुपरस्टार के साथ शेयर कर रहे हैं.

मैंने भी सोचा इनको बता के अब खिसक लो, वरना कहीं इन्होंने ट्रंप की तस्वीर देख ली तो कुछ देर और रोककर मेरे काम में देर करवाएंगे.

इसलिए जल्दी-जल्दी उनसे दुआ सलाम करके चलता बना.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...