बच्‍चों से अगर पूछा जाये कि आप क्‍या खाओगे तो बोलेंगे बर्गर,पिज्‍जा चाउमिन और न जाने ऐसी कौन-कौन सी यम्मी-यम्मी चीज़ जिसे आप यानी मम्‍मी जी न ही बोलेंगी।

लाला के चक्कर में बेट्टी हुए फ्यूज़, मानी गलती हुआ कन्फ्यूज़


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


क्‍या करें मां है न…बच्‍चों की सेहत भी तो देखनी ही पड़ेगी। ख़ैर न अपने बच्‍चों का दिल उदास करिये और न कोई टेंशन लीजिये क्योंकि अब आप भी अपने बच्‍चे को सेहतभरा बर्गर खिला सकती हैं।

कैसे…! अजी जनाब आप यक़ीनन खिला सकती है। आप सोच रहें होंगे कि बर्गर और सेहत का क्‍या मेलजोल। तो हम आपको बता दें कि सोने की परत में लिपटा बर्गर अगर आपका बच्‍चा खाएगा तो उसे वो कतई नुकसान नहीं करेगा।

आइये हम आपकी इस रहस्‍यमयी बर्गर पहेली को सुलझा ही देते हैं। बस, आपको सिर्फ इस बर्गर को अपने बच्चे को खिलने के लिए दुबई तक ले जाना पड़ेगा।

दरअसल, दुबई के बुर्ज पार्क में 23 से 25 फरवरी तक Eat The World DXB फेस्टिवल का आयोजन किया गया है।

इस फेस्टिवल में मात्र 63 डॉलर यानी लगभग 4,200 रुपये में आपको 24 कैरट सोने से सजा बर्गर खाने को मिलेगा तो शायद आपको भी यकीन ना आए। लेकिन यह सच है। बर्गर बनाने वाली ब्रिटिश फूड कंपनी रोडरी ने दुबई में विश्व की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा के नाम पर एक बर्गर पेश किया है।
इस बर्गर का नाम ‘Burg खलीफा’ है। इस बर्गर में मीट की 5 स्लाइसें लगी हुई हैं और उनके ऊपर सोने की परत भी लगी हुई है। दुबई के Eat The World DXB फेस्टिवल में कंपनी ने 63 डॉलर में सोने का बर्गर लोगों के सामने पेश किया। दुबई के शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने भी इसका स्वाद लिया।

हाय ऋषि तूने ये क्या किया,डैड के कच्‍चे चिठ्ठों को कर दिया खुल्‍लम खुल्‍ला
लोगों को भी यह बर्गर काफी पसंद आया। एक ग्राहक ने बताया कि यह खाने में काफी स्वादिष्ट होने के साथ-साथ साइज में भी बड़ा है। आप भी अगर दुबई जाने की सोच रहे है तो इस बर्गर को खाने से ही नहीं सिर्फ देखने से ही आपके मुह में पानी आ जाएगा।

 

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...