कहते हैं जाको राखे साइयां, मार सके न कोय. कुछ यही हाल पेश आया चीन के एक युवक के साथ. इस युवक के शरीर में 2 मीटर की रॉड तो घुसी, फिर भी इस युवक की जान सलामत है. डॉक्टर्स के लिए भी ये किसी करिश्मे से कम नहीं है. 37 साल का ये चाइनीज़ कंस्ट्रक्शन वर्कर ऊपर से लाइट चमकने के चलते दहशत में ऊपर से नीचे गिरा और लोहे की 2 मीटर की रॉड उसके शरीर में घुस गयी.

चीन ने दौड़ा दी दुनिया की सबसे तेज बुलेट ट्रेन, आइए जानते हैं इसकी खूबियां

2 मीटर की रॉड


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये घटना चीन के चेंगुडू शहर में 18 सितम्बर को घटित हुयी. 19 सितम्बर को इस आदमी का ऑपरेशन किया गया और अब ये सुरक्षित है. इस आदमी के अन्दर घुसने वाली 2 मीटर लम्बी ये रॉड गले से लेकर यूरेनल तक घुसी हुयी थी.

चीन की मनमानी पर भारत को मिला अमरीका और जापान का साथ

2 मीटर की रॉड

वेस्ट चाइना मेडिकल सेंटर की सिचुआन यूनिवर्सिटी के डॉक्टर्स ने इसका ऑपरेशन किया जो सफल रहा. इस आदमी का ऑपरेशन सफल होने की बात हॉस्पिटल के वीबो अकाउंट पर दी गयी.

जिन डॉक्टर्स ने इस युवक का ऑपरेशन किया उनमे से एक डॉक्टर मा लिन का कहना है कि, ‘युवक बेहद लकी निकला. क्योंकि रॉड ने उसके शरीर में घुसने के बावजूद कोई भी नस डैमेज नहीं की है. इसके अलावा न ही इस युवक की ज़्यादा ब्लीडिंग ही हुयी. युवक के शरीर में रक्त संचार ठीक होता रहा, जिसकी वजह से उसकी जान बचाई जा सकी.’

वीडियो: चीनी पत्रकार ने गाया, आजा रे आजा रे ओ मेरे दिलबर आजा…

2 मीटर की रॉड

इसके अलावा अस्पताल ने इस युवक का एक्सरे भी वीबो अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें इस युवक के गले से कमर तक रॉड घुसा हुआ दिखाई दे रहा है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...