कहते हैं ब्यूटी के साथ ब्रेन भी जरूरी होता है. अगर ये न हो, तो खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. कुछ ऐसा ही 18 साल की मिस तुर्की इतिर इसेन के साथ हुआ. इतिर ने शहीदों के नाम पर ऐसा शर्मनाक ट्वीट कर दिया कि आयोजकों ने उनसे मिस तुर्की का ताज वापस ले लिया. 15 जुलाई को 249 जवानों ने देश के लिए कुर्बानी दी थी. इसलिए तुर्की में इस दिन को अहम माना जाता है. लेकिन इसी बात पर इसेन ने बड़ी गलती कर दी.

साभार: AP Photo


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


जब इतिर को मिस टर्की का ताज पहनाया गया था, तब शायद ही उन्हें पता था कि उनका एक ट्वीट यही ताज एक घंटे में उनसे वापस ले लेगा. उन्होंने अपने पीरियड से जुड़ी बात को शहीदों से जोड़ा. बस फिर क्या था. शो के आयोजकों ने उनका ट्वीट देखा और एक घंटे बाद उनसे ताज वापस ले लिया.

शो के आयोजकों का कहना है कि इतिर मिस टर्की बनी थीं. ऐसे में उनकी ज़िम्मेदारी बनती है कि वो अपने देश को ग्लोबल लेवल पर अच्छी बातों और कर्मों से प्रोमोट करें. 18 नवम्बर को चीन में होने वाले मिस वर्ल्ड कांटेस्ट में भी इतिर टर्की को रिप्रेजेंट करने वाली थीं, लेकिन अब उनकी जगह असली सुमन ने ले ली है, जो शो में रनरअप थीं.

फीस की रेस में सलमान सबसे आगे, मांगे 140 करोड़ रुपए

ताज वापसी पर इसेन ने अपनी सफाई पेश की. मैंने किसी दुर्भावना में ट्वीट नहीं किया. इस पर राजनीति करने की जरूरत नहीं है. मेरे परिवार में मुझे गलत तालीम नहीं दी है. मुझे शहीदों का सम्मान करना ही सिखाया गया है. उस ट्वीट को व्यक्तिगत रूप में लिखा था,न कि किसी पर चोट पहुंचाने के लिए.

इससे पहले 2015 में मिस ब्यूटी क्वीन के खिताब से नवाजी गयीं मर्व ने टर्की के प्रेसिडेंट एरडोगन की बेइज्ज़ती की थी. इस हरकत की वजह से उनसे भी मिस तुर्की ब्यूटी क्वीन का खिताब छीन लिया गया था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...