आमतौर पर मॉडल्स अपनी त्वचा को जवान रखने के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स और होम मेड पैक्स का इस्तेमाल करती हैं. कोई लेमन तो कोई हनी लगाने की सलाह देती है, पर आज हम जिस मॉडल की बात कर रहे है वो अजीबोग़रीब बातें करती हैं. जी हाँ मॉडल अबेय क्लैंसी का कहना है कि उन्होंने अपनी त्वचा को जवान रखने के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल किया है.

सुनील ग्रोवर से झगड़ा नहीं, प्यार करते हैं अपने कप्पू

अबेय क्लैंसी का ज़हरीला सच

Image result for सांप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

31 वर्षीय इस मॉडल ने त्वचा की देखभाल के विभिन्न प्रोडक्ट्स अपनी स्किन पर लगाए हैं. जिसमें से उनके चेहरे पर सांप का सलाइवा लगाने से त्वचा और भी जवान नज़र आती है. उनके द्वारा लगाये गये सांप के सलाइवा पर बोली लगाई गई है.

क्लैंसी की दो बेटियाँ हैं, जिनमें से सोफिया 6 साल की और  ​​लिबर्टी 21 महीने की है, इनके पति पीटर क्राउच हैं. एक इंटरव्यू के दौरान क्लैंसी ने बताया कि,”मैंने सांप के जहर का इस्तेमाल किया है- यह अच्छा था, हालांकि मैंने और भी बहुत सारे मॉइस्चराइज़र और ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किये हैं, जो कि काफी महंगे भी होते है, लेकिन आखिर में स्किन को जवान रखने के लिए एक ड्रॉप ही काम कर गया.

????

A post shared by Abbey Clancy (@abbeyclancyofficial) on

आगे जब उनसे पूछा गया की क्या वो सर्जरी के खिलाफ हैं, तो उन्होंने कहा की अगर कभी उन्हें इसकी ज़रूरत पड़ी तो वो पीछे नही हटेंगी बशर्ते सर्जरी एकदम ठीक हो क्योंकि मैंने ऐसा कई बार देखा है कि लोगों का सर्जरी के बाद चेहरा किसी कुत्ते से कम नही लगता.

पर हां अगर आप कॉस्मेटिक सर्जरी करवा कर और भी खूबसूरत लग रहे हैं, तो क्यों नही, मै इसके खिलाफ नही हूँ.

Hair mask and early night ??

A post shared by Abbey Clancy (@abbeyclancyofficial) on

उन्होंने आगे बताया, हालांकि लोग सोचते हैं कि मै फैशन की दुनिया के लिए अब फिट नही हूँ, लेकिन मुझे ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता. “हर कोई मुझे एक  पुरानी मॉडल के रूप में आंकता है…मुझे नही लगता कि मैं इतनी बूढी हो गयी हूँ. मै केवल 31 साल की हूँ. मैंने जो काम किया है उसके साथ मैं भाग्यशाली रही हूं और मुझे सिर्फ इतना ही चाहिए था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...