लंबी दुश्‍मनी के बाद अब एक साथ है बॉलीवुड के किंग शाहरुख और भाईजान यानी कि सलमान खान. इस बात का एक बार फिर से इन दोनों ने सबूत दे दिया है. गौरतलब है कि सलमान खान की पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया. इस फिल्म को रिकॉर्ड ब्रेकिंग सफलता हासिल हुई. अब सलमान इन दिनों रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ पर काम कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म के बाद सलमान अपने अगले प्रोजेक्ट ‘भारत’ पर काम शुरू करेंगे. इस फिल्‍म के लिए शाहरुख ने सलमान की ऐसी बड़ी मदद की है.

बताया गया था ऐसा
पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि इस फिल्म में सलमान की उम्र बढ़ती नजर आएगी. ऐसे में इस फिल्म में सलमान 5 अलग रूप में नजर आएंगे. इसलिए अब सलमान के लुक्स को परफेक्ट टच देने के लिए किसी स्पेशल मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मिली है जानकारी
सलमान के खास दोस्त शाहरुख खान को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने सलमान को अपने मेकअप आर्टिस्ट से मदद लेने की गुजारिश की. आपको बता दें कि इसी आर्टिस्ट ने फिल्म ‘जीरो’ के लिए शाहरुख के लुक्स को तैयार किया था.

ऐसी है रिपोर्ट
एक रिपोर्ट में बताया गया कि शाहरुख और सलमान की हाल ही में मुलाकात हुई और उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर एक दूसरे से बातचीत की. इस मीटिंग के दौरान शाहरुख ने सलमान को ‘भारत’ के लिए ‘जीरो’ के मेकअप आर्टिस्ट की मदद लेने की सलाह दी. फिल्म ‘जीरो’ में उस इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट के काम से शाहरुख काफी खुश थे. इसलिए उन्होंने सलमान से कहा कि फिल्म ‘भारत’ के लिए भी वो आर्टिस्ट काफी काम आ सकते हैं.

नजर आ रहे हैं ऐसे
सलमान और शाहरुख की दोस्ती के बाद से ही ये दोनों एक दूसरे पर मेहरबान नजर आ रहे हैं. सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आए. इसके बाद शाहरुख की सिफारिश पर सलमान ने भी आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ के लिए शाहरुख के साथ एक कैमियो सीन शूट किया.

सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ जून में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इसके बाद वो अली अब्बास जफर की ‘भारत’ का काम शुरू करेंगे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...