वैलेंटाइन डे के मौके पर सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म लवरात्रि का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया है. लवरात्रि फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने अपनी सभी फैंस को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दीं. इस पोस्टर में लवरात्रि फिल्म के एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन नजर आ रहे हैं. बता दें आयुष शर्मा कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के जीजा हैं. जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

लवरात्रि का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

लवरात्रि फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में आयुष और वरीना डांडिया खेलते दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों नवरात्रि के मौके पर डांडिया खेल रहे हैं. जैसा कि फिल्म टाइटल से ही मालूम पड़ता है कि फिल्म रोमांटिक जोनेरा वाली होगी और इस फिल्म के पहले पोस्टर को सालभर के सबसे रोमांटिक दिन यानि वैलेंटाइन डे रिलीज किया गया है. फिल्म लवरात्रि को सलमान खान ही प्रड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 21 सितंबर रिलीज होगी. गौरतलब है कि सलमान खान की इस साल रेस 3 मई में रिलीज होनी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Yeh Valentines Day par wishing everyone #Loveratri . @aaysharma @warinahussain @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कई न्यू कमर को जगह दिलाई है. कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, हिमेश रेशमिया, जरीन खान से लेकर सूरज पंचौली जैसे स्टार्स को सलमान ने बॉलीवुड में उतारा है. एक बार फिर सलमान खान अपनी बहन अमृता के पति आयुष शर्मा और वरीना को अपने प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में उतारने वाले हैं.

टूट सकता है सलमान का दिल, प्यार हो तो शादी जरूरी नहीं- यूलिया वंतूर

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...