खबर मिली है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के डेब्यू फिल्म पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. ऐसे में दर्शकों को अभी उनकी इस फिल्‍म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के मेकर्स के बीच एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है.

मेकर्स में हो गई अनबन
इससे जुड़ी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज इसके निर्देशक अभिषेक कपूर से नाराज हैं. दरअसल, कुछ ही समय पहले अभिषेक कपूर ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की. अभिषेक ने बताया कि ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस वजह से फिल्म के प्रोड्यूर्स नाराज हैं. उनका कहना है कि फिल्म से जुड़े किसी भी निर्णय को आपस में डिस्कस करने के बाद ही तय किया जाए. लेकिन अभिषेक ऐसा नहीं कर रहे हैं. इसलिए हाल ही इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पूरी नहीं हुई फिल्म की शूटिंग
फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट में बताया गया कि शुरू में अभिषेक ने वादा किया था कि इस फिल्म की शूटिंग का काम 4 महीनों में पूरा कर लिया जाएगा लेकिन 16 महिने बीत चुके हैं पर अब तक फिल्म की शूटिंग का काम पूरा नहीं किया गया. रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया कि अभिषेक अजीब तरह से बर्ताव कर रहे हैं और फिलहाल ये मामला पेचीदा बन कर रह गया है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...