ओवैसी भाजपा और मोदी सरकार पर तंज करने का एक भी मौक़ा हाथ से देना नहीं चाहते. इसका जीता जागता उदाहरण हाल ही में एक कार्यक्रम में दिखा. कार्यक्रम में ओवैसी ने पूर्व में भाजपा सांसद विनय कटियार द्वारा ताजमहल को तेजो महल कहने पर तंज कसा है. इतना ही नहीं ऑल इंडिया मसलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में बाबरी मस्जिद पर अपनी राय देने वाले मौलाना सलमान हुसैनी नदवी को भी आड़े हाथों लिया है. ओवैसी का इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है.

ताजमहल को तेजो महल कहने पर तंज

वायरल वीडियो में ओवैसी किसी कार्यक्रम को संबोधित करते नजर रहे हैं. वीडियो में ओवैसी कहते नजर आये कि अगर बाबरी मस्जिद गई तो फिर दोबारा वो एक हजार-दो हजार मस्जिद के मसले को निकालने की बात कहेंगे. उस मस्जिद को निकाल दो उस मस्जिद को निकाल दो…कहेंगे. फिर एक के बाद एक मसले निकाले जाएंगे. वीडियो में ओवैसी यह भी कहते दिखे कि अब तो ये भी बोल दिया गया कि ताज महल तेजो मंदिर था. ओवैसी ने इस पर तंज कसते हुए कहा, ‘आपके अब्बा आए थे, मालूम था मुझे. फिर किसी ने बोल दिया कि पूरे 17 करोड़ मुसलमानों को बाहर निकाल देना चाहिए.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वीडियो साभार: वर्ल्ड बेस्ट न्यूज़

पूर्व में भाजपा सांसद विनय कटियार ताजमहल को शिव मंदिर अर्थात ‘तेजो महल’ बता चुके हैं. उन्होंने कहा था कि ताजमहल हिंदू मंदिर था. उन्होंने आरोप लगाया था कि मंदिर को शाहजहां ने मकबरे में बदल दिया.

इतना ही नहीं ओवैसी ने सोमवार बाबरी मस्जिद पर राय देने वाले मौलाना सलमान हुसैनी नदवी को भी आड़े हाथों लिया. नदवी के लिए उन्होंने कहा, वह ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड में दरार डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर काम कर रहे हैं. ओवैसी मंदिर के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन छोड़ने वालों के सामाजिक बहिष्कार का भी आह्वान करते वीडियो में नज़र आये.

ओवैसी ने नदवी का नाम लिए बगैर कहा, ‘कुछ लोग मोदी के इशारों पर नाच रहे हैं.’ ध्यान देने वाली बात ये भी है कि नदवी को अयोध्या में बाबरी मस्जिद की जमीन को राम मंदिर निर्माण के लिए छोड़ने के प्रस्ताव को लेकर बोर्ड से हटा दिया गया.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...